हत्या कर शव ठिकाने लगाने का अड्डा बन चुकी लखनऊ की गोमती नदी में गुरुवार दोपहर को एक युवक का शव उतरता देख मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर महानगर कोतवाली प्रभारी विकस पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने मल्लाहों को बुलाया और करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद नाव के सहारे शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर के मुताबिक, शव करीब दो या तीन दिन पुराना है, मृतक की पहचान अभी नहीं हो सकी है। पहचान कराने के लिए सोशल मीडिया और आसपास के थानों से गुमसुदगी खंगाली जा रही है। पुलिस का कहना है कि मौत की असली वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल पायेगी।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=ybxAdG1Y6UQ&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/05/Untitled-2-copy-45.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

जानकारी के मुताबिक, थाना क्षेत्र के खाटू श्याम मंदिर के पीछे गोमती नदी में एक 35 वर्षीय की युवक की औंधे मुंह लाश पड़ी वहां मौजूद लोगों ने देखी। मृतक सफेद बनियान और अंडरवियर पहने दिखाई दे रहा था। सूचना पाकर मौके पर 12:45 बजे महानगर पुलिस मौके पर पहुंची। कोतवाल ने मल्लाहों को मौके पर बुलाया। नाव के सहारे रस्सी में बांधकर मल्लाह शव को करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद लेकर बाहर आये। पुलिस ने आसपास के लोगों से पहचान कराने की कोशिश की लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो पाई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लोगों ने आशंका जताई है कि युवक की हत्या करके शव को फेंका गया है। फ़िलहाल पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

ये भी पढ़ें- इटावा में रोडवेज बस खाई में पलटी, दो की मौत करीब एक दर्जन यात्री घायल

ये भी पढ़ें- निजी अस्पताल ने मृत घोषित किया , केजीएमयू में जिंदा है मरीज

ये भी पढ़ें- छात्राओं को 26 थानों की कमान, 51 अपराधियों ने खाई मेहनत कर खाने की कसम

ये भी पढ़ें- काकोरी में भीषण सड़क हादसा, पिता पुत्री की मौत

ये भी पढ़ें- यूपी में पांच आईपीएस अधिकारियों के तबादले, अमिताभ ठाकुर को नई तैनाती

ये भी पढ़ें- मथुरा: सीवर लाइन के टैंक में नगर निगम के 4 संविदा कर्मी गिरे, एक की मौत

ये भी पढ़ें- वाराणसी पुल हादसा: मायावती ने भाजपा पर साधा निशाना

ये भी पढ़ें- मथुरा जंक्शन पर फुट ओवर ब्रिज का गाडर गिरा

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री आवास पर हाथरस की दो महिलाओं ने किया आत्मदाह का प्रयास

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें