बॉलीवुड एक चमक भरी दुनिया है, इस बात से कोई मना नहीं कर सकता है। फ़िल्मी दुनिया में काम करने वाले लोगों को बहुत अधिक मान सम्मान मिलता है। लोग फ़िल्मी सितारों से जुड़ी हर बात जानना चाहते है। सितारों के खाने से लेकर उठाने बैठने सब बातों को सुर्खिया मिलती है और सितारों के चाहने वाले बहुत चाव से पढ़ते और सुनते है। अगर किसी सितारे की खास आदत हो तो क्या कहना। उसकी तो बहुत अधिक चर्चा होती है। आज हम आप को  मशहूर फ़िल्मी सितारों की एक खास आदत के बारे में बता रहे है जिसे जानकार सभी लोग हैरान रह जायेंगे।

जैकलीन फर्नांडिस :

मूल रूप से श्रीलंका की रहने वाली बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस बिना कपड़ों के सोती है। जैकलिन फर्नांडीस ने अपने एक मीडिया इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें बिना कपड़ों के सोना ज्यादा पसंद है। उन्होंने कहा कि इस तरह सोना सेहत के लिए अच्छा होता है।

एमी जैक्सन :

बिना कपड़ों के सोने वालों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर बॉलीवुड अभिनेत्री एमी जैक्सन हैं। एमी जैक्सन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक बिना कपड़ों की तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा था कि वो रात को बिना कपड़ों के सोना पसंद करती है।

film stars

जॉन अब्राहम :

बॉलीवुड के सुपरस्टार माचो मैन जॉन अब्राहम भी इस लिस्ट में शामिल हैं। जॉन अब्राहम का कहना है कि रात को बिना कपड़ों के सोना सेहत के लिए बहुत फायदेमंद होता है और इसलिए वो रात को ऐसे ही सोते हैं।

film stars

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें