पुलिस का नाम लेते ही हमारे दिमाग में एक बड़े तोंद और मूंछ वाले आदमी की छवि बनती है। पुलिस को हम सबने अधिकतर ऐसे ही रूप में देखा है। यही कारण है कि उनकी ऐसी ही छवि हमारे दिमाग में बन चुकी है लेकिन आज के इस बदलते युग में पुलिस डिपार्टमेंट में आपको हैंडसम लोग दिख जाएंगे। भारत में कई ऐसे पुलिस अफसर हैं जो कम उम्र के हैं और दिखने में काफी हैंडसम हैं। आज हम आपको ऐसी ही एक माहिला पुलिस अफसर के बारे में बताने जा रहे हैं जो भारत से नहीं, बल्कि हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से हैं। पाकिस्तान की ये महिला अफसर आजकल तेजी से सुर्खियां बटोर रही हैं।

तस्वीरें हो रही वायरल :

हम आपके लिए खूबसूरत महिला अफसर की कुछ तस्वीरें लेकर आये हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई समझ जाएगा कि आखिर इनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल क्यों हो रही है।

pakistan female police officer

सोशल मीडिया ऐसी जगह है जहाँ पर कोई भी रातों रात स्टार बन जाएगा। ऐसी एक तस्वीर आजकल सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है।

pakistan female police officer

वायरल हो रही ये महिला पुलिस ऑफिसर अपनी खूबसूरती के लिए सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

pakistan female police officer

इस महिला को पाकिस्तान के लाहौर की एसपी बताया जा रहा है। जो इस महिला पुलिस अफसर की तस्वीर देख रहा है, वह तारीफ़ ही कर रहा है।

pakistan female police officer

इनका नाम अनूष मसूद चौधरी है जिनकी खूबसूरती के पाकिस्तान के लोग कायल हैं। पुलिस डिपार्टमेंट में दाखिल होने से पहले ये एक डॉक्टर थीं।

pakistan female police officer

डॉक्टरी के क्षेत्र में ये गोल्ड मेडल हासिल कर चुकी हैं। वर्तमान में ये क्राइम इन्वेस्टीगेशन विभाग में तैनात हैं।

pakistan female police officer

ये पहली बार लाहौर में पुलिस अफसर के रूप में तैनात होकर आई थीं लेकिन बाद में इनका ट्रांसफर करके एबटाबाद भेज दिया गया।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें