मथुरा के थाना गोविंद नगर क्षेत्र में पेट्रोल पंप पर कुछ लोगों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों से मारपीट कर दी । बताया गया है कि पेट्रोल पंप पर सिगरेट जलाकर पीने की वजह से मारपीट हुई.

9 दबंगों ने पेट्रोल-पंप कर्मियों को पीटा:

खबर मथुरा के थाना गोविंद नगर क्षेत्र  की है. जहाँ मसानी पुलिस चौकी से 100 मीटर की दूरी पर स्थित जर्नल मोटर पेट्रोल पंप पर रात में आये 9 लोगों ने पेट्रोल पम्प कर्मचारियों से हाथापाई की. यह लोग 3 बाइकों में आये और पेट्रोल डलवाने लगे. इसी बीच इन्हीं में से एक युवक ने सिगरेट जला कर पीना शुरू कर दिया.

इस पर पेट्रोल पंप कर्मचारी योगेश यादव ने उससे सिगरेट को बुझाने के लिए कहा. बातों ही बातों में बात इतनी बढ़ गई कि हाथापाई तक आ गई.

देखते ही देखते बाइक सवारों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया और पेट्रोल पंप कर्मचारी और बाइक सवारों के बीच मारपीट होते देख बाइक सवार अन्य लोग भी वहां एकत्रित हो गए और जमकर पेट्रोल पंप कर्मचारियों की पिटाई कर दी.

इस मारपीट में पेट्रोल पंप के दो कर्मचारियों के हाथ टूट गए। मारपीट को देख कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस 1 घंटे बाद पेट्रोल पंप पर पहुंची. समय रहते अगर पुलिस मौके पर पहुंच जाती तो उनमें से कुछ लोगों को पकड़ लिया जाता।

CCTV में कैद हुई घटना:

बहरहाल यह सारी घटना पेट्रोल पंप पर लगे CCTV कैमरा में कैद हो गई. इस मारपीट में घायल हुए पेट्रोल पंप कर्मचारियों को जिला अस्पताल उपचार के लिए भिजवा दिया गया। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और फरार अज्ञात लोगों की तलाश में जुट गई है ।

इस मामले में पीड़ित पेट्रोल पंप कर्मचारी योगेश यादव ने बताया कि, “मैं रात को करीब 10:30 बजे वाहनों में पेट्रोल भर रहा था. उसी दौरान तीन बाइकों पर सवार 9 लड़के आते हैं। उनमें एक सिगरेट पी रहा था मैंने उससे सिगरेट बुझाने के लिए कहा तो वह मुझसे गाली गलौज करने लगा. उन लोगों ने शराब पी रखी थी और उसको मेरी सिगरेट बुझाने कि कहने वाली बात बुरी लग गई।

जिसके बाद उन्होंने मेरे साथ मारपीट की. मेरे साथियों ने मुझे बचाने की कोशिश की तो उनको भी मारा पीटा.  पेट्रोल पम्पकर्मी ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए सख्त से सख्त सज़ा की मांग की हैं.

सहारनपुर: 31 मई तक हर किसान का कर्ज होगा माफ: CM 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें