उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के चप्पलों से पीटने वाले बयान पर हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन कर उद्धव ठाकरे का पुतला फूंका। प्रदर्शनकारियों ने उद्धव के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आक्रोशित प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जब भी उद्धव ठाकरे मथुरा आएंगे उनका चप्पलों और जूतों से स्वागत किया जाएगा।

हिम्मत हो तो मथुरा आकर दिखाएं उद्धव

रविवार को मथुरा के हृदय स्थल होली गेट पर हिंदू युवा वाहिनी के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने उद्धव ठाकरे का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की। हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि आज हम लोगों ने उद्धव ठाकरे का पुतला फूंका है। क्योंकि उन्होंने हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और महाराज जी के ऊपर जो अभद्र टिप्पणी लेख में छुपकर की गई है उसका हम विरोध करते हैं। ऐसा लगता है कि उद्धव का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। उनको यह चेतावनी देते है कि वह उत्तर प्रदेश में या मथुरा में आते हैं तो हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता उनका चप्पल और जूतों से स्वागत करेंगे। महाराष्ट्र के लीडर अपने आप को कहते हैं उत्तर प्रदेश के या मथुरा के किसी एक कोने में वह अपनी सभा करके दिखा दें हम मान जायेंगे, उनका जवाब उसी टाइम मिल जाएगा।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=WDC7WQ0jUIE&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/05/Untitled-1-copy-147.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

शिवा जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण को लेकर दिया विवादित बयान

गौरतलब है कि बीते शुक्रवार को बीजेपी पर हमला करते हुए उद्धव ठाकरे ने बयान देते हुए कहा था कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिवाजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते वक्त खड़ाऊं पहन कर माल्यार्पण किया है। उन्होंने इसे शिवाजी का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि विरार में शिवाजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण के दौरान योगी ने अपना खड़ाऊं नहीं उतारा इसलिए योगी को चप्पलों से पीटना चाहिए। उद्धव ठाकरे का ये बयान उनके अखबार सामना में प्रमुखता से छापा गया। उद्धव की अभद्र टिप्पणी वाले लेख से हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त है।

सीएम योगी ने भी उद्धव पर साधा निशाना

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के चप्पलों से पीटने वाले बयान पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने जवाब दे दिया। सीएम योगी ने कहा है कि उन्हें ठाकरे से शिष्टाचार सीखने की जरूरत नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनके अंदर ठाकरे से ज्यादा शिष्टाचार है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक यूपी सीएम ने कहा, ‘उन्हें सच्चाई पता नहीं है। उद्धव ठाकरे से शिष्टाचार सीखने की उन्हें कोई जरूरत नहीं है। मेरे अंदर उनसे कहीं ज्यादा शिष्टाचा है और मैं जानता हूं कि कैसे श्रद्धांजलि दी जाती है। मुझे उनसे कुछ भी सीखने की जरूरत नहीं है।’

ये भी पढ़ें- हरदोई: बाल सुधार गृह में खूनी संघर्ष, 18 बाल अपचारी घायल

ये भी पढ़ें- हरदोई: नशे और शारीरिक शोषण को लेकर बाल सुधार गृह में हुआ खूनी संघर्ष

ये भी पढ़ें- सिटी रेलवे स्टेशन पर मासूम से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- जल संकट: धरती की कोख के करोड़ों लीटर पानी खींच रहे नलकूप

ये भी पढ़ें- पूर्व सीनियर छात्रों ने की छात्र की पिटाई, 12 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर

ये भी पढ़ें- आरएस कुशवाहा बसपा के नए प्रदेश अध्यक्ष, भाई आनंद को भी पद से हटाया

ये भी पढ़ें- बिजनौर: दर्जनों गांवों के सैकड़ों नलकूपों का पानी गया पाताल, मचा हाहाकार

ये भी पढ़ें- महिला पुलिस जांच अधिकारी ने आरोपी को छुड़ाया पसीना- वीडियो में देखिये बहादुरी

ये भी पढ़ें- अखाड़ा बना हरदोई का बाल सुधार गृह, 12 घंटे में दूसरी बार हुआ बड़ा बवाल

ये भी पढ़ें- सेना का काठगोदाम से जिम-कार्बेट नेशनल पार्क तक 510 कि.मी. का साइकिल अभियान

ये भी पढ़ें- बुजुर्ग को सकुशल बरामद कर 4 अपहरणकर्ताओं को यूपी 100 ने किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- हिंदू युवा वाहिनी ने उद्धव ठाकरे का पुतला फूंका, कहा- चप्पलों से स्वागत होगा

ये भी पढ़ें- लखनऊ: उपराष्ट्रपति के दौरे लेकर SSP ने अफसरों के साथ की बैठक

ये भी पढ़ें- लखनऊ: जीआरपी ने दो फर्जी महिला/पुरुष इंस्पेक्टर गिरफ्तार किये

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें