केंद्र सरकार के 4 साल पूरे होने पर राहुल गाँधी द्वारा जारी रिपोर्ट कार्ड पर आज भाजपा ने पलटवार करते हुए राहुल के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद से अब तक का रिपोर्ट कार्ड जारी किया हैं इसी के साथ भाजपा ने राहुल गाँधी को असफल राजवंश घोषित किया हैं. 

राहुल ने जारी किया था केंद्र सरकार का रिपोर्ट कार्ड:

नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार के 4 साल पूरे हो चुके हैं, जिसको लेकर भाजपा जहाँ अपनी उपलब्धियां गिनवा रही हैं वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार के 4 सालों का रिपोर्ट कार्ड जारी किया. इसी कड़ी में भाजपा ने भी राहुल के रिपोर्ट कार्ड पर पलटवार किया हैं.

दरअसल केन्द्र सरकार के चार साल पूरा होने के मौके पर कल कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ‘रिपोर्ट कार्ड’ पेश कर केंद्र सरकार का मजाक उड़ाया था. राहुल ने बीजेपी को कृषि, विदेश नीति, ईंधन की कीमतों और नौकरी देने में फेल करार दिया था जबकि नारे गढ़ने एवं खुद का प्रचार करने में सर्वश्रेष्ठ बताया था.

राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार को कई मोर्चों पर विफल बताते हुए उसे ‘एफ’ ग्रेड दिया जबकि सेल्फ प्रमोशन और स्लोगन क्रिएट करने में ‘ए’ ग्रेड देते हुए ट्वीट किया था.

भाजपा ने दिया राहुल को जवाब:

अब बीजेपी ने भी राहुल गांधी पर पलटवार किया है. बीजेपी में राहुल गाँधी पर करारा हमला करते हुए एक ट्वीट किया हैं. भाप ने अपने ट्वीट में लिखा, “प्रिय राहुल गांधी, हम नहीं जानते हैं कि आप जैसा असफल राजवंश, काम करने वाली सरकार को नंबर देकर कितनी बार उपहास का पात्र बनेगा. यहां उन सभी महिमाओं का संकलन है जो आपने अपनी पार्टी को दिया है. ’’

इस ट्वीट के साथ एक रिकॉर्डिंग भी लगायी गयी है. इस रिकॉर्डिंग में 2013 में उनके पार्टी के उपाध्यक्ष बनने और पिछले साल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद कांग्रेस को चुनावों में मिली हार के बारे में बताया गया है. बीजेपी ने कहा है कि उसके बाद से कांग्रेस को 24 चुनावों में हार मिली है.

कर्नाटक: कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन वाली सरकार में विवाद शुरू

दिग्विजय सिंह और सीपी जोशी की हुई राज्य कांग्रेस प्रभारी पद से छुट्टी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें