दिल्ली में आये दिन किसी ना किसी क्राइम की खबर सामने आती रहती है। आज हम आपको दिल्ली के पार्क के बारे में बता रहे हैं जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। सोशल मीडिया पर आये दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है जिनकी सच्चाई के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। ऐसा ही एक वीडियो दिल्ली के एक पार्क का वायरल हो रहा है। दिल्ली में वैसे तो घूमने के लिए बहुत अच्छी जगहें हैं लेकिन कुछ जगह ऐसी हैं जहाँ आप आपनी फॅमिली के साथ नहीं जा सकते है। आज हम आपको दिल्ली के ऐसे पार्क के बारें में बता रहे हैं जहाँ प्रेमी जोड़े हर रोज शर्म की सारी हदें पार करते हैं।

वीडियो हो रहा वायरल :

एक फोटोग्राफर ने इस पार्क की तस्वीरें क्लिक करके सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। अगर आप इस पार्क में गलती से अपनी फॅमिली के साथ चले गये तो आपको काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती है। इस पार्क में आपको प्रेमी जोड़े शर्म के सारी हदें पार करते दिखाई देंगे।

love romance park

हम बात कर रहे हैं ‘गार्डन ऑफ फाइव सेंसेस’ की जहाँ लवर्स बिना किसी डर के और खुल्लेआम अश्लील हरकते करते हैं। यहाँ पर ज्यादातर लड़कियां सलवार कमीज़ में नज़र आती हैं।

love romance park

इस पार्क में कपल्स मौका मिलने पर रोमांस करने से नहीं चूकते। गार्डन ऑफ फाइव सेंसेस में हर तरफ कपल्स रोमांस करने नज़र आते हैं। इस पार्क में प्रेमियों की भीड़ शाम होते ही बढ़ने लगती है।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=HcdnEHg-yLU&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें