आज के समय में अगर कोई एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहती है तो उसको भी बोल्ड फिल्म और सीन के लिए ऑफर किया जाता है। वो एक्ट्रेस किस्मत वाली होती हैं जिन्हें इस दौर से ना गुजरना पड़ता है। आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका आज के समय में बहुत सम्मान होता है। उनके साथ भी ऐसा हुआ था कि उन्हें भी अपने शुरूआती करियर में ऐसी फ़िल्में करनी पड़ी थी। हम यहां किसी और अभिनेत्री की नहीं बल्कि सदाबहार एक्ट्रेस रेखा की बात कर रहे हैं। आज हम आपको रेखा की उस फिल्म के बारे में बतायेंगे जिसमें उन्हें ऐसे सीन करने पड़े थे।

रेखा ने दिए थे बेहद बोल्ड सीन :

गुजरे जमाने की अभिनेत्री रेखा आज भी उतनी खूबसूरत दिखती हैं। उनकी उम्र आज भी एक पहेली है और उनके अफेयर के चर्चे भी सुर्ख़ियों में रहे थे। रेखा ने शुरूआती दौर में फिल्म उत्सव में काम किया था जिसमें उनके साथ अभिनेता शेखर सुमन को कास्ट किया गया था।

rekha bold scenes

इस फिल्म में रेखा ने कई अन्तरंग और बोल्ड सीन दिए थे जिन्हें देखने के बाद भी सोचेंगे कि उस समय में भी ऐसे सीन हुआ करते थे।

rekha bold scenes

 

खबरों के अनुसार बताया गया है कि रेखा के साथ ऐसे सीन करने के लिए अभिनेता ने पहले एक तकिये के साथ अभ्यास किया था ताकि वो अपनी घबराहट को दूर कर सकें। इस फिल्म के बाद रेखा ने आस्था फिल्म में एक्टिंग की थी जिसमें रेखा ने अभिनेता ओम पुरी और नवीन निश्चल के साथ इस तरीके के अश्लील सीन किये थे।

rekha bold scenes

कहा जाता है कि आस्था फिल्म में नवीन ने जिस तरीके से रेखा को उकसाया था, वो अबतक का सबसे कामुक सीन था। इस फिल्म का वीडियो सालों बाद फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें