आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे है जिसको सुनकर आप दंग रह जाएंगे। एक गांव में हुए ऐसे हादसे के बारे में बताने जा रहे है जिसको सुनकर पूरा का पूरा गांव दंग रह गया था। एक गांव से बगल वाले गांव में बरात के लिए शादी के लिए बारात गयी थी। मगर शायद ही किसी को इस नात का अंदाजा था कि बारात को दुबारा इसी गांव में लाना पड़ेगा। देखते ही देखते ऐसा हादसा हो गया जिसको सुनकर पूरा का पूरा गांव दंग रह गया| आइये अब हम आपको बताते है पूरी घटना कि सच्चाई।

हो गया भयानक हादसा :

जिस तरह से लड़की शादी होकर घर आयी तो सभी ने उसको प्यार दिया घर में सारे रीति रिवाज के साथ लड़की का सत्कार किया गया। किसी को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि दूल्हे राजा बारात में कोई गुल खिला कर आये है।

sleepless night

देखते ही देखते लड़की घर में रम गयी सबको लगा कि बहू काफी अच्छी, मिलनसार है। सबको घर में लेकर चलने वाली है मगर शायद उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि लड़की का पति तो गांव में कुछ और ही गुल खिला कर आया है।

sleepless night

जीजा-साली कुछ समय के बाद आपस में छुप छुप कर मिलने लगे। गांव के बाहर दोनों साली और जीजा मिलते थे।

sleepless night

मगर इस बात कि किसी को खबर नहीं थी। जब दूल्हा लड़की को ब्याहने के लिए गांव पहुंचा तब ही लड़के का दिल साली पर आ गया।

sleepless night

जीजा ने किया कारनामा :

शादी के मंडप में भी कुछ समय का वक्त निकालकर जीजा ने अपनी सगी साली के साथ पहली बार में ही प्यार जगाया और उसी गेस्ट हाउस में उसके साथ सम्भोग भी किया मगर ये बात किसी को पता नहीं चली।

sleepless night

दोनों के बीच का प्यार बढ़ने लगा। दोनों गुपचुप तरीके से बाहर मिलते थे और पूरे दिन साथ रहते थे। एक रात लड़की के घर वाले लड़की से मिलने के लिए घर पहुंचे तो साली भी साथ में आयी दूल्हे कि जिद पर घरवालों को वही रुकना पड़ा।

sleepless night

इसके बाद लड़के ने साली को अलग कमरे में बुलाकर सम्भोग शुरू कर दिया जिसमे लड़की कि तेज तेज आवाज निकलने लगी।.

sleepless night

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें