बिग बॉस प्रतिभागी और मशहूर डांसर सपना चौधरी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गयी हैं। देश भर में उन्हें हर कोई जान गया है। हर राज्य में सपना चौधरी के डांस परफोर्मेंस की डिमांड रहती हैं। सपा भले हरियाणा की हों लेकिन उनके गाने और डांस देश के हर राज्य के लोग पसंद करते हैं। लेकिन कभी कभार भीड़ में कुछ ऐसी भी लोग आ जाते हैं जो आपराधिक प्रवत्ति के होते हैं। कुछ ऐसा ही सपा चौधरी के एक डांस शो में हुआ जहाँ पर कुछ लोगो ने सपना चौधरी के स्टेज पर चढ़कर बदतमीजी की।

सपा ने साथ हुई बदतमीजी :

सपना चौधरी के ऊपर कुछ लोगों ने अश्लीलता फैलाने, अश्लील डांस करने और कई अन्य तरह के आरोप लगा चुके हैं। एक बार सपना चौधरी ने इसी कारण जहर खा लिया था लेकिन उनकी जान बच गयी थी। सपना चौधरी के किसी के साथ प्रेम सम्बन्ध की ख़बरें नहीं आयी हैं लेकिन कल फरीदाबाद स्टेज डांस शो के दौरान अजीब से नजारा दिखा। एक हट्टा कट्टा युवक स्टेज पर चढ़ा और सपना चौधरी को अपनी बाहों में भर लिया।

https://www.instagram.com/p/BicHrEJHLan/?taken-by=masst.indian

पहले ऐसा लगा कि उनके किसी दीवाने से ये शर्मनाक हरकत की है और अब सपना चौधरी उसे चांटा मारेंगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। सपना उसके साथ हंसकर बात करने लगीं और कहा कि आज ये फिर से लेट हो गया है। उसके बाद युवक भी सपना के साथ हंसकर बात करने लगा और स्टेज पर पीछे जाकर बैठ गया।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें