उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में पहुंचे सपा के राष्ट्रीय महासचिव रमाशंकर विद्यार्थी ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। कहा है कि प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव के बंगले तोड़फोड़ मामले में साजिश हुई है। कहा कि इसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हाथ है। वहीं कहा कि अखिलेश यादव की दूरदृष्टि से भाजपा बौखला गई है। जिससे पार्टी के एक-एक नेता को, कार्यकर्ता को दबाने का कार्य कर रही है। यदि सपा के किसी भी कार्यकर्ता के ऊपर कोई भी परेषानी आती है तो निश्चित तौर पर संज्ञान में लिया जाएगा।

सपा न्यायप्रिय पार्टी

कहा कि सपा न्यायप्रिय पार्टी है और हम चाहते हैं कि यह सरकार भी निष्पक्ष रहे। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बंगले में तोड़फोड़ के मामले में सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि बंगला 2 को खाली हुआ है, लेकिन 9 को तोड़फोड़ का मामला कैसे उजागर हुई। कहा कि कई बंगलों में तोड़फोड़ हुई है आखिर राष्ट्रीय अध्यक्ष के बंगले का ही क्यों दिखाया गया। तोड़फोड़ सिर्फ राष्ट्रीय अध्यक्ष को बदनाम करने के लिए किया गया था।

भाजपा ने साजिश के तहत की तोड़फोड़

इस दौरान सपा के राष्ट्रीय महासचिव भाजपा पर हमलावर दिखे। उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी उपचुनाव में मिली हार के बाद बौखला गई है। सरकार ने साजिश के तहत अखिलेष यादव के बंगले पर तोड़फोड़ की है ताकि उनको बदनाम किया जा सके। कहा कि यह कार्य मुख्यमंत्री के इशारे पर किया गया होगा और किसी की हैसियत क्या है। कैराना के हार का गुस्सा अखिलेश यादव के बंगले के तोड़फोड़ करके लिया गया है।

ये भी पढ़ेंः

हाथरस: अटल बिहारी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए BJP विधायक ने किया यज्ञ

पतंजलि मेगा फूड पार्क के लिए सरकार ने मांगी 30 जून तक मोहलत

मथुरा: यमुना में डूब कर दो युवकों की मौत, शिनाख्त में लगी पुलिस

अमेठी: DM शकुंतला गौतम ने जल संरक्षण के लिए की खुदाई

गाजीपुर: सरकारी जमीन पर दो अवैध कब्जे गिरवाये गये

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें