पति-पत्नी का रिश्ता प्रेम और विश्वास का होता है लेकिन जब ये विश्वास टूटता है तो पति और पत्नी दोनों के लिए इस धोखे से उबर पाना आसान नहीं होता है। पत्नी हो या पति, एक दूसरे के धोखे को बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं। ऐसा ही कुछ चीन में देखने को मिला जहां एक पति अपने पत्नी के धोखे को बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसे पीटते-पीटते अधमरा कर डाला। इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

वीडियो हो रहा वायरल :

ये पूरा मामला दक्षिण चीन को गोंगडोग शहर का है जहां पति ने अपने धोखेबाज पत्नी को रंगे हाथों उसके ब्वॉयफ्रेंड के साथ पकड़ा है। दरअसल पत्नी अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ बेडरूम में आपत्तिजनक हालत में थी। जैसे ही पति ने पत्नी को पराए मर्द के साथ इस हालत में देखा तो अपना आपा खो बैठा था। गुस्से से आग बबूला हुए पति ने पत्नी के प्रेमी को लात-घूंसों से मारना शुरू कर दिया। इतनी ही नहीं जब पत्नी अपने प्रेमी को बचाने बीच में आई तो पति ने उसे भी नहीं छोड़ा। अपनी पत्नी को मारते-मारते उसने अधमरा कर डाला। उसकी पत्नी रोती रही लेकिन वह शख्स गुस्से में अपना आपा खो बैठा था।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=B4faLQtw5y8″ controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

वह कभी पत्नी के सिर को दीवार पर मारता तो कभी उसके छाती पर लात-घूंसों से मारता। पत्नी के प्रेमी को भी शख्स ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बुरी तरह पीटा। चीनी सोशल मीडिया इस घटना का वीडियो खूब वायरल हुआ है। इस वीडियो को देखने के बाद अधिकतर लोगों ने पत्नी के प्रति संवेदना जताई है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें