भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय आज वाराणसी दौरे पर हैं. प्रदेश अध्यक्ष सम्पर्क फाॅर समर्थन के अन्तर्गत वाराणसी में विशिष्ट जनों से मिलने पहुंचे हैं. इसके साथ ही वे केंद्र की 4 साल की उपलब्धियां बतायेंगे.

सम्पर्क फॉर समर्थन के तहत वाराणसी जायेंगे:

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय आज वाराणसी में रहेगे। प्रदेश अध्यक्ष आज सम्पर्क फॉर समाधान के तहत वाराणसी दौरे पर होंगे. इस दौरान वे वाराणसी के विशिष्ट व्यक्तियों से मिलेंगे साथ ही केंद्र की 4 साल की उपलब्धियों से उन्हें अवगत करवाएंगे.

इससे पहले डॉ पाण्डेय ने आज वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद राजनाथ सिंह से मुलात की.

प्रदेश अध्यक्ष का आज का कार्यक्रम:

महेंद्र नाथ पाण्डेय सुबह 10 बजे वाराणसी के ग्राम पलहीपट्टी में पं. दीन दयाल उपाध्याय राजकीय डिग्री कालेज का निरीक्षण करेंगे।

जिसके बाद 11 बजे विधानसभा अजगरा व शिवपुर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेगें.

वहीं दोपहर 2ः30 बजे से सायं 7 बजे तक विशेष सम्पर्क अभियान के अन्तर्गत विशिष्ट जनों से मिलेगें तथा केन्द्र सरकार के 4 वर्ष की उपलब्धियों की संकलन पुस्तिका साफ नियत सही विकास भेंट करेंगे.

प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय सम्पर्क फाॅर समर्थन के अन्तर्गत वाराणसी में प्रख्यात सितारवादक शिवकुमार मिश्र से मिलेंगे.

इसके बाद भाजपा नेता हिन्दुस्तान समाचार पत्र के सम्पादक नरेन्द्र राणा से मिलने पहुंचेंगे.

सम्पर्क फॉर समर्थन के तहत सामाजिक कार्यकर्ता अमर नाथ मौर्य से भी मुलाकाल करेंगे.

प्रदेश अद्यक्ष वाराणसी के उद्योगपति विपिन अग्रवाल से भी मिल कर उन्हें सरकार की उपलब्धियों के संकलन की पुस्तिका भेंट करेंगे.

पूजा-अर्चना के बाद परिवार संग नए घर में शिफ्ट हुए अखिलेश यादव

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें