यह घटना मामूली नहीं किसी औरत पर जुल्म-ज्यादती की इंतहा है। जब यूपी में ला एंड ऑर्डर को और अधिक चुस्त दुरुस्त करने के लिए पुलिस भर्ती परीक्षा कराने की व्यवस्था चल रही थी उसी वक्त कस्बे में एक महिला पर सरेआम अत्याचार हुआ। दबंग ने सरेराह इस महिला को भद्दी-2 गालियां देते हुए जमकर पीटा और जान से मारने की धमकी दी। भीड़ देर तक तमाशा देखती रही। महिला चीखती-चिल्लाती रही। मदद की गुहार भी लगाई, लेकिन उसकी सुनने वाला यहां कोई नहीं था। हारकर वह देर तक हिचकियां लेती रही। सुबकती रही आखिरकार, डरते डरते महिला ने डायल 100 पुलिस को फ़ोन किया। डायल 100 महिला को थाने लेकर गई लेकिन पुलिस ने थाने से चलता कर दिया। इस मामले को लेकर क्षेत्राधिकारी हैदरगढ़ समर बहादुर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला जानकारी में नहीं है जांच कर उचित कारवाई की जायेगी।

क्या है पूरा घटनाक्रम?

तहरीर के अनुसार, यह मामला बाराबंकी जिले के सुबेहा थाना अंतर्गत टिकुरी सुबेहा नगर पंचायत का है। जहाँ की निवासी चन्द्रकला (45) पत्नी राम सागर निषाद रविवार शाम लगभग 7 बजे राज घाट बाजार से सब्जी लेकर घर लौट रही थी। जब महिला पट्टी मोहल्ला निवासी समरजीत पुत्र सहदेव के घर के पास से गुजरी तो अचानक समरजीत ने भद्दी-2 गालियां देना शुरू कर दिया। जब महिला ने इस बात का विरोध किया तो दोनों में जमकर कहासुनी होने लगी। इसके बाद समरजीत आगबबूला हो उठा उसने सरेआम भद्दी-2 गालियां देते हुए महिला को जमकर पीटा और धक्का देकर सड़क पर गिरा दिया। इस बीच महिला रोती-चिल्लाती रही मदद की गुहार करती रही पर भीड़ तमाशबीन बनी थी किसी ने उसकी मदद नहीं की। आखिरकार महिला ने डरते-2 डायल 100 को सूचित किया। सूचना पर पहुँची डायल 100 पुलिस ने महिला को थाने जाकर तहरीर देने के लिए कहा।

नहीं पसीजा पुलिस का दिल, थाने का चक्कर लगा रही पीड़िता

थाने पहुँची महिला ने सुबेहा एसओ जितेंद्र कुमार सिंह को आप बीती बताई। आरोप है कि इतना सब होने के बाद भी एसओ सुबेहा का दिल नहीं पसीजा और न्याय की आस लगाये महिला देर रात तक थाने में बैठी रही। जिसको सुबह आने के लिये कहा गया। महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस दबंग के दबाव में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। उल्टा हम पीड़ित महिला को ही थाने का चक्कर लगवा रही है। पीड़िता ने मीडिया के माध्यम से न्याय की गुहार तो लगा दी है लेकिन अब देखना है कि उसे न्याय मिलता है या नहीं, यह तो समय ही बतायेगा। इस संबंध में थाना प्रभारी सुबेहा ने बताया कि मामला मारपीट का नहीं है, थोड़ी से महिला के साथ अनबन हुई थी। महिला की तहरीर दारोगा के पास है वह कोर्ट गए हैं, वहां से आते ही मुकदमा पंजीकृत कर महिला को न्याय दिलाया जायेगा।

ये भी पढ़ें- CM के गाजियाबाद पहुंचने से पहले भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर जानलेवा हमला

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश के सचिवालय में ही जमी हैं जालसाजी की जड़ें

ये भी पढ़ें- पुलिस भर्ती परीक्षा के लिए चाक चौबंद इंतजाम: बीसी दुबे

ये भी पढ़ें- पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सांसद और विधायकों से बैठक करेंगे सीएम योगी

ये भी पढ़ें- फिरोजाबाद: सिपाही भर्ती परीक्षा में महिलाओं का मंगलसूत्र उतरवाया

ये भी पढ़ें- आर्यवीर प्रशिक्षण एवं संस्कार का तीन दिवसीय शिविर हुआ सम्पन्न

ये भी पढ़ें- रायबरेली: 4 जून से न्याय के लिए धरने पर बैठे किसान की मौत

ये भी पढ़ें- किसान को बाघ ने बनाया निवाला, मौत पर बवाल के बाद PAC तैनात

ये भी पढ़ें- सिलेंडर में विस्फोट से घर में लगी आग, मासूम बच्ची की मौत 9 घायल

ये भी पढ़ें- कृष्णा वार्ष्णेय की हत्या का खुलासा, एक नाबालिग सहित दो आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- आलमबाग: दुकान से घर जा रहे मोबाइल कारोबारी की गोली मारकर हत्या

ये भी पढ़ें- बाराबंकी: दबंग ने बुजुर्ग महिला को सरेराह पीटा, पुलिस से नहीं लिखी FIR

ये भी पढ़ें- कैंट इलाके से संदिग्ध ​युवक पाकिस्तानी दस्तावेज के साथ गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- फैजाबाद: ईद के मद्देनजर डीआईजी ने पुलिस अधिकारियों संग किया रूटमार्च

ये भी पढ़ें- डीजीपी ने 5 किमी पैदल मार्च कर लिया ईद की सुरक्षा-व्यवस्था का जायजा

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर: शराब पी रहे नशेड़ियों ने सिपाही पर किया हमला, वर्दी फाड़ी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें