उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा हैं। आए दिन बेखौफ बदमाश पुलिस को चुनौती देते हुए आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला अमेठी जिले के नारा अढ़नपुर क्षेत्र का है, जहाँ बदमाशों ने घर के बगल स्थित आम के बाग सो रहे एक व्यक्ति की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक अमेठी केके गहलौत व अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे तत्काल घटनास्थल पर पहुँच मामले की जानकारी लेकर मृतक के परिजनों को उचित कार्रवाई का भरोसा दिया।

क्या है पूरा प्रकरण-

मिली जानकारी के अनुसार नारा अढ़नपुर गांव निवासी रामदेव पुत्र राम स्वरुप उम्र लगभग (55) रोजाना की तरह बुधवार की रात घर पर खाना खाने के बाद अपने घर के पास स्थित बाग़ में सोने चले गए इस बीच बदमाशों ने सोते समय उसकी गला रेतकर हत्या कर दी।

परिजन सुबह बाग में पहुंचे तो उसका रक्तरंजित शव पडा मिला परिवारीजनों की चीख पुकार सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंच गए और पुलिस को मामले की सूचना दी। रामदेव का गला धारदार हथियार से रेता गया था और शरीर पर चोट के निशान भी थे।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच पड़ताल शुरू की-

old man killed sleeping in mango farm amethi district2

सूचना मिलने के बाद जनपद के पुलिस अधीक्षक अमेठी केके गहलौत व अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे तत्काल घटनास्थल पर पहुँचकर मामले की जानकारी ली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज मृतक के परिजन के तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जाँच पड़ताल में जुट गई है।

ये भी पढ़ेंः

फर्रुखाबाद: बदमाशों ने गोली मारकर सिपाही को लूटा

फर्रुखाबाद: मुठभेड़ में बदमाश को गोली मार पुलिस ने किया गिरफ्तार

जेल में बंद रामलीला फायरिंग मामले के आरोपियों से शिवपाल ने की मुलाकात

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस: काशी नगरी में दिखे योग के चटख रंग

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें