बहराइच जिले में ट्रेक्टर- ट्राली और क्वेलिस गाड़ी के बीच भीषण भिडंत हो गयी, जिसके 3 लोगों के मौके पर मौत हो गयी वहीं 10 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई हैं.

ट्रेक्टर- ट्राली और क्वेलिस गाड़ी के बीच भिडंत:

प्रदेश में सड़क हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं, न तो लोग अपनी सुरक्षा को लेकर गंभीर हैं और ना ही प्रशासन. गलत तरीके से गाड़ी चलाने और रफ़्तार को दरकिनार कर खुद की और सामने वाले की जिंदगी को खतरे में डालने वाले ये भूल जाते हैं उनका परिवार उनके इंतज़ार में हैं.
ऐसा ही एक मामला बहराइच जिले का हैं जहाँ सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गये. इनमें 10 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई हैं.
मामला बहराइच जिले के इकौना थाना क्षेत्र के नारायणपुर का है. जहाँ पास ही बौद्ध परिपथ पर भीषण सड़क हादसा हो गया. इसमें ट्रैक्टर-ट्रॉली और क्वेलिस गाड़ी आपस में बुरी तरह भीड़ गयी.
गाड़ियों की भिडंत इतनी खतरनाक थी कि मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गयी. वहीं करीब 18 लोग घायल हो गये. इस दुर्घटना के बाद घायलों को आनन फानन में इकौना सीएचसी में भर्ती करवाया गया. वहीं इस हादसे में करीब 10 लोगों की हालत बेहद नाजुक हैं, जिन्हें नाजुक में बहराइच जिला अस्पताल  रेफर करवा दिया गया.
इतनी बड़ी संख्या में घायलों को देखते हुए पूरा इमरजेंसी वार्ड खाली करवा दिया गया.
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें