राजस्थान के एक मुस्लिम युवक ने हिंदू बन कर हिंदू युवती से धोखे से शादी की. जिसके बाद उसे प्रताड़ित करना शुरू किया. कहा तो ये भी जा रहा है कि युवती से जबरन देह व्यापार भी करवाने को मजबूर किया गया. 

हिंदू युवक बनकर की धोखे से शादी:

बरेली में कथित लव जेहाद का एक बड़ा मामला सुनने में आ रहा है, जिसमें एक मुस्लिम युवक ने एक हिन्दू युवती ने धोखे में रख कर शादी कर ली. ऐसा सुनने में आ रहा हैं कि राजस्थान के एक मुस्लिम युवक ने हिंदू बन बरेली की एक हिंदू लड़की से पहले तो धोखे से शादी की. जिसके बाद उसे राजस्थान ले जा कर लड़की को कई यातनाएं देना शुरू कर दिया.

प्रदेश में लव जिहाद के मामले लगातार सुनने में आ रहे हैं. इसी कड़ी में प्रदेश के बरेली जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आया हैं. कथित तौर पर कहा जा रहा हैं कि राजस्थान के एक युवक जिसका नाम आरिफ हैं, ने बरेली की एक लड़की से हिन्दू युवक राहुल बन कर शादी की.

जिसके बाद आरिफ युवकी को राजस्थान ले गया. जहाँ उसने पहले तो युवती को प्रताड़ित करना शुरू किया. उसके बाद उसे बंधन बना लिया.

आरिफ पर राहुल बनकर हिन्दू युवती को धोखा देने का आरोप,लव जिहाद का मामला

कथित तौर से ये भी सुनने में आया हैं कि युवती से धोकेबाज युवक जबरन देह व्यापार भी करवाता था. युवती के मना करने पर उसे कई यातनाएं देने के साथ भूखा प्यासा रखता था.

इस तरह की प्रताड़ना झेल रही युवती ने एक दिन मौका पाकर आरिफ की कैद से भागने की कोशिश की. इसमें युवती सफल हो गयी. कहा जा रहा हैं कि युवक की कैद से भागी युवती ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करवा दी हैं.

वहीं बरेली की महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है.

अमौसी पहुंचे PM मोदी, आज मगहर दौरे से पहले कार्यक्रम में फेरबदल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें