कमालगंज के गांव भोजपुर में दो परिवारों में जमीन को लेकर वर्षों से झगड़ा होता चला आ रहा है. इस झगड़े के चलते कुछ दबंगों ने एक परिवार को धमकाने की कोशिश करी. गांव की दबंग दूसरी पार्टी ने पीड़ित परिवार घर जाकर गाली गलौज शुरू कर दिया. उस परिवार की महिलायें घर में अकेली थी. उन्हें अकेला पाकर घर के अन्दर एक दर्जन से अधिक लोग घुस आये. घर के अंदर घुसकर दबंगों ने महिलाओं से छेड़खानी शुरू कर दी.

पुलिस नहीं कर रही कार्यवाही:

जिस समय वह घटना को अंजाम दे रहे थे तो पीड़ित परिवार के आदमी भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने इसका विरोध किया तो उनके ऊपर हमला कर दिया. जिसमे परिवार की महिलाओं सहित कई लोग घायल हो गए है. घायलों एम्बुलेंस से कमालगंज सीएचसी भेजा गया. घायलों को देखने से डॉक्टरों को लग रहा था कि उनके ऊपर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया है.

पीड़ित परिवार के लोगो की माने आये दिन यह दबंग लोग मारपीट कर परेशान करते है. घर की लड़कियां बहु घर से बाहर नही निकल पाती है जब निकलती है तो इन लोगो का शिकार होना पड़ता है. पुलिस से कई बार शिकायत करने के बाबजूद पुलिस ने कभी कोई ठोस कार्यवाही नहीं की.

इस मारपीट में पीड़ित पक्ष से यास्मीन,शादाब,सरोजा बेगम,जेशवीन बेगम आदि लोग घायल हुए है वही दूसरे पक्ष से एक लोग घायल हुए।थाना अध्यक्ष कमालगंज प्रदीप सिंह ने फोन पर बताया कि दोनों पक्षो से तहरीर मिली है मुकदमा दर्ज कर लिया गया. जांच कर आगे की कार्यवाही की जायेगी.

क्यों हुआ विवाद?

भोजपुर गांव में शादाब ने एक मकान खरीदा है उसी को लेकर दोनों पक्षो में झगड़ा हुआ,दूसरे पक्ष पर यह आरोप है कि वह मकान को खाली कर जाने को कहता है।कि यह मकान मेरा है तुमने कैसे खरीद लिया. कही न कही गलतियां दोनो पक्षो में नजर आ रही है. लेकिन थाने की पुलिस जिस प्रकार से कार्यवाही कर रही है।उससे यही लगता कि वह जिम्मेदार पद पर बैठकर पक्षपात करने का काम कर रही है.  जो दोषी हो उसको ही जेल भेजने की तैयारी करनी चाहिए न दोषी से ही तहरीर लेकर पीड़ित को दोषी बना दिया जाये. यह नहीं करना चाहिए इस प्रकार से गांव के लोग बाते कर रहे थे.

फर्रुखाबाद: श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर पलटा, दो की हुई मौत

अमेठी: सगे चाचा पर चार साल के भतीजे के अपहरण का लगा आरोप

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें