जनेश्वर मिश्रा ट्रस्ट के दफ्तर में युवा समाजवादी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा होगा. अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी से निकाले गए युवा समाजवादियों को एकत्र करने के लिए 9 अक्टूबर को समागम बुलाया है. इसके माध्यम से अखिलेश यादव युवा कार्यकर्ताओं को फिर से एकजुट करके चुनावी तैयारियों को अमली जामा पहनाने की कोशिश करेंगे.

प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने युवा नेताओं और कई कार्यकर्ताओं को निकाल दिया। जिसके बाद अन्य जिला अध्यक्षों ने भी इस्तीफे दिए थे. समाजवादी पार्टी को   में एक के बाद के कई युवा जिलाध्यक्षो ने इस्तीफा देकर एक नई बहस छेड़ दी थी.  अब इन्ही निकाले गए युवा नेताओं को लेकर अखिलेश चुनावी तैयारियों में जुटने वाले हैं.

अखिलेश बैठेंगे विक्रमादित्य मार्ग स्थित आवास पर:

9 अक्टूबर को जनेश्वर मिश्रा ट्रस्ट में इनसे अखिलेश मिलेंगे. अखिलेश यादव अब अपने पिता मुलायम सिंह यादव के साथ ना रहकर विक्रमादित्य मार्ग में शिफ्ट होने वाले हैं. समाजवादी पार्टी में सबकुछ अच्छा नही चल रहा है. ये तो शिवपाल-अखिलेश यादव प्रकरण के वक्त ही दिखने लगा था. लेकिन अब सब थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है.

ट्रस्ट के अध्यक्ष अखिलेश यादव हैं और उपाध्यक्ष राजेंद्र चौधरी हैं, जिन्होंने समाजवादी पार्टी कार्यालय जाना बंद कर दिया है. इसी ट्रस्ट को अब अखिलेश यादव चुनाव में वॉर रूम बनाने वाले हैं. अब अखिलेश यादव इसी ट्रस्ट में बैठेंगे। अखिलेश यादव पार्टी में शिवपाल यादव और अमर सिंह के दखल से खिन्न हैं.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें