सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्हें काला हिरण शिकार मामले में राहत मिली है। सलमान खान अपने गुस्से के अलावा दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। उन्होंने कई लोगों की आर्थिक मदद भी की है। गिफ्ट्स की तो वह महंगे से महंगे गिफ्ट देने से भी पीछे नहीं हटते। आज हम आपको बताएंगे कि ऐसे कौन से 3 लोग हैं जिन्हें सलमान खान ने अब तक सबसे महंगा तोहफा दिया है।

सोनम कपूर :

पिछले महीने ही अभिनेत्री सोनम कपूर ने आनंद आहूजा से शादी की है। आनंद आहूजा फैशन इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं। वह दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन हैं और पिछले 2 सालों से दोनों एक-दूसरे को सीक्रेटली डेट करने के बाद उन्होंने शादी रचाई। सोनम कपूर को शादी में सबने महंगे तोहफे दिए लेकिन सलमान के तोहफे का कोई तोड़ नहीं था। सलमान ने सोनम को शादी में 90 लाख की ऑडी कार गिफ्ट की है।

salman khan

अर्पिता खान :

मशहूर लेखक और सलमान के पिता सलीम खान ने अर्पिता खान को गोद लिया हुआ है। फिर भी पूरा खान परिवार उन्हें अपनी सगी बेटी जैसा प्यार करता है। अर्पिता की शादी में सलमान खान ने करोड़ों रुपये खर्च किये थे। सलमान का बहन अर्पिता के प्रति प्यार देख कर हर कोई हैरान हो जाता है। जब अर्पिता मां बनी थी तो सलमान खान ने उन्हें 3 करोड़ 50 लाख की कार गिफ्ट में दी थी।

salman khan

जैकलीन फ़र्नांडीज :

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फ़र्नांडीज को सलमान खान बहुत मानते हैं। जैकलीन के लिए उनका प्यार मीडिया में देखने को मिलता रहता है। जैकलीन के साथ उन्होंने 2 फिल्मों में काम किया है। सलमान ने जैकलीन को कुछ दिनों पहले एक महंगी पेंटिंग गिफ्ट की है जिसकी कीमत लगभग 2 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

salman khan

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें