2019 के लोकसभा चुनावों की सभी पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है। समाजवादी पार्टी ने भी बीजेपी की मोदी लहर को रोकने के लिए चुनावी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है। इसके अलावा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव खुद पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं। बीजेपी ने सपा से निपटने के लिए चुनावी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है। बीजेपी के एक बड़े नेता ने समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर ली है।

बीजेपी को लगा झटका :

लोकसभा चुनावों को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश को लेकर काफी सावधानी बरत रही है। बीते दिनों हुए एक के बाद एक उपचुनावों में बीजेपी की हार से पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी काफी चिंतित हैं। इसके साथ ही अमित शाह ने खुद अब मोर्चा संभाल लिया है। वे खुद यूपी आकर पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठकें कर रहे हैं जिससे संगठन को मजबूत किया जा सके। इसके अलावा गठबंधन के नेताओं से भी अमित शाह मुलाकात कर रहे हैं। इस बीच अमित शाह को बड़ा झटका लगता हुआ दिखाई दे रहा है।

भाजपा नेता ने ज्वाइन की सपा :

फिरोजाबाद में समाजवादी छात्रसभा की बैठक महानगर अध्यक्ष जगमोहन यादव की अध्यक्षता में हुई थी। इस बैठक में भाजपा नेता गोविंद शर्मा ने अपनी पूरी टीम के साथ समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। इस दौरान मौजूद सपा एमएलसी डा. दिलीप यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष रामसेवक यादव ने सभी को सपा की सदस्यता ग्रहण कराई है। महानगर अध्यक्ष जगमोहन यादव ने कहा कि गोविंद शर्मा के छात्रसभा में आने से संगठन को मजबूती मिलेगी। इस मौके पर नीरज कुमार, धर्मवीर सिंह, अजय कुमार, राहुल गुप्ता, सचिन यादव, सोनू कुमार, संदीप निषाद, मोहित कुमार, जीतेश श्रीवास्तव, राजेश वर्मा मौजूद थे।

ये भी पढ़ें- एसटीएफ करेगी पॉलिटेक्निक की छात्रा संस्कृति राय हत्याकांड की जांच

संस्कृति राय हत्याकांड: पुलिस की रडार पर 20 हजार मोबाइल नंबर, जल्द होगा खुलासा

ये भी पढ़ें- संस्कृति हत्याकांड: 20 हजार मोबाइल नंबर और 100 संदिग्धों से पूछताछ, नतीजा शून्य

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें