हर किसी को अपने जीवन की चोटी बड़ी यादें समेट रखने का बहुत शौक होता है। इन यादों को इकट्ठा रखने का सबसे बेहतर तरीका है तस्वीर जिसके जरिये हम अपने बचपन से लेकर जवानी और बुढ़ापे तक की यादों को समेत कर रख लेते है। आज तो जमाना इतना आगे हो गया है कि चाहे जैसे फोटो खींच लीजिये, आपकी खराब से खराब तस्वीर भी बड़ी ही खूबसूरत बनाई जा सकती है। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि तस्वीर खिंचवाते वक़्त ज़रा भी हिल गए फिर तो पूरी फोटो का सत्यानाश हो जाता है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

कमल हासन :

दक्षिण के सुपरहिट अभिनेता कमल हासन की तस्वीर का सबसे मज़ेदार उदाहरण है। इस तस्वीर को देखने के बाद हम पूरे यकीन से कह सकते है कि आपका सिर तो एकदम चकरा जाएगा। ये सब नजारा सिर्फ अच्छी टाइमिंग का फेर है।

bollywood stars

कमाल खान :

बॉलीवुड के सबसे बदनाम खानों में एक कमाल आर खान के नाम से जाना जाता है। निश्चित ही यह तस्वीर गलत समय पर ली गयी एक तस्वीर का उदाहरण है। हम इस बात को पूरे यकीन से नहीं कह सकते ये वाकई में कमाल आर खान जैसा करते दिख रहे है वैसे ही करने जा रहे है, शायद ये इस तरह की फोटोग्राफी का एक मज़ेदार नमूना है।

आमिर खान :

तीसरी तस्वीर के बारे में बात करें तो यह बॉलीवुड के ही एक और मशहूर खान की गलत समय पर खींची गयी एक तस्वीर है जिसकी बारे में हम कुछ ना ही कहें तो ठीक है। इसकी सच्चाई तो खुद मि॰पर्फेक्ट और उनके साथ मौजूद राखी सावंत ही बता सकती है।

bollywood stars

अनु मलिक :

इस तस्‍वीर में बॉलीवुड की एक और अटपटी तस्वीर. अब इस तस्वीर में अनु मालिक और अनिल कपूर क्या कर रहे हैं कोई बताएगा ?

bollywood stars

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें