जब भी दो लोगो की शादी होती है तो पति-पत्नी के बीच उम्र में कुछ साल का अंतर शुभ माना जाता है। ऐसा होने से दोनों को एक दूसरे को समझने में सुविधा होती है और जीवन साथ बिताने में आसानी होती है लेकिन अगर पति और पत्नी की उम्र में आपको बाप-बेटी का फर्क दिखाई दे तो इस बात को लेकर बहुत बवाल मचना संभव है। ऐसा ही कुछ सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति ने अपने से आधे से भी कम आयु की लड़की से विवाह किया है और इन दोनों की तस्वीरें खूब सोशल मीडिया पर वायरल भी की जा रही है। इन्हें देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

तस्वीरें हो रही वायरल :

ये खबर जानकर अब हर कोई जानना चाहेगा कि आखिर वह इंसान कौन है जिसने अपने से 40-45 साल की छोटी लड़की से विवाह करके सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है।

old man married

बहुत से लोगों ने यह दावा किया है कि तस्वीर में दिख रहा आदमी कोई और नहीं बल्कि अपोलो हॉस्पिटल के डायरेक्टर राजेश कुमार है परंतु इसकी असल सच्चाई कुछ और है।

old man married

इस खबर के बारे में जांच पड़ताल करने पर पता चला कि तस्वीरो में दिख रहा बुजुर्ग आदमी असम के बड़े बिजनेसमैन की है जिनका नाम राजेश कुमार है परन्तु यह अपोलो हॉस्पिटल के डायरेक्टर बिलकुल नहीं है।

old man married

जो शख्स इन तस्वीरों के अंदर दिखाई दे रहा है, उसका नाम राजेश कुमार है जो 1987 में हिमतसंग्का ऑटो इंटरप्राइजेज लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर के पद पर नियुक्त किए गए थे। उनके साथ साथ उनके परिवार के अन्य सदस्य भी उनके साथ ही बिजनेस को संभाल रहे थे।

old man married

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें