बागपत जेल में माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की मौत के बाद से ही जेल के अन्दर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद से जेल में बंद आरोपियों को डर सताने लगा है. इसी बीच भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर रावण को भी डर लगने लगा है.

भीम आर्मी के सोशल मीडिया पर चंद्रशेखर रावण की सुरक्षा के लिए मांग करी. भीम आर्मी ने जेल में बंद चंद्रशेखर पर हमले की आशंका जताते हुए सुरक्षा की मांग की, भीम आर्मी ने सोशल मीडिया के जरिए कैदियों की जेल में सुरक्षा पर उठाए सवाल.

जातीय हिंसा भड़काने का है आरोप:

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर अभी जेल में सजा काट रहा है. 2017 में सहारनपुर में हुई जातीय हिंसा भड़काने के अपराध में रावण अपनी सजा काट रहा है. इस जातीय हिंसा में कायो गांवों और शहरी इलाकों में तोड़फोड़ और बवाल हुआ था.

चंदासेखर रावण पर दो पक्षों के बीच जातीय हिंसा भड़काने का आरोप लगा था. इस हिंसा में कई लोग घायल हुए और सैकड़ों की संख्या में लोग अपने घर से बेघर तक हो गए.

जिसके बाद अदालत ने रावण को जातीय हिंसा का दोषी मानते हुए सजा सुनाई थी. इस हिंसा में रावण को दोषी पाए जाने के बाद जिला प्रशासन ने रावण पर रासुका के तहत कार्रवाई करके लम्बे समय के लिए जेल भेज दिया था.

जेल में सुरक्षा पर सवाल:

मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या हो जाने के बाद ,चंद्रशेखर रावण को भी अब अपनी चुनता होने लगी है. इसके लिए भीम आर्मी के ऑफिसियल सोशल पेज पर उसकी जेल में सुरक्षा की भी मांग की गई. मालूम हो चंद्रशेखर रावण सहारनपुर जेल में एक साल से बंद है, और भीम आर्मी के पदाधिकारियों द्वारा उया पर लगी रासुका को हटाने के साथ ही साथ उसकी सुरक्षा बढ़ा देने की मांग की जा रही है.

ये भीं पढ़ें;  राम मन्दिर मामले में कोर्ट से कभी भी निर्णय हो सकता है: साक्षी महाराज 

बनारस: सीएम योगी आज करेंगे पीएम मोदी का स्वागत

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें