प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी है, जिसका नतीजा है कि अपराधियों पर खाकी का खौफ भी समाप्त होता नजर आ रहा है. अपराधी अब खुलेआम रंगदारी मांगने लगे है. ताजा मामला है कानपुर का, जंहा प्रदेश के कैबिनेट मंत्री के रिश्तेदार तक सुरक्षित नहीं हैं.

कैबिनेट मंत्री सतीश महाना के चचरे भाई को मिली धमकी:

सीएम योगी के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना के रिश्तेदार को फोन करके एक लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी है. कैबिनेट मंत्री के रिश्तेदार की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और फोन काल की डिटेल के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है.
प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना के चचेरा भाई चेतन महाना की चकेरी थाना क्षेत्र में सुनिधि ज्वेलर्स के नाम से दुकान है. चेतन महाना के फोन पर अज्ञात नंबर से एक फोन काल आयी और जब उन्होंने काल रिसीव की तो उधर से जवाब आया कि एक लाख रुपये चाहिए.

1 लाख की रंगदारी की मांग:

फोन काल आने के बाद चेतन ने उस नंबर को ब्लाक कर दिया लेकिन कुछ देर बाद दूसरे नंबर से फिर काल आयी और कहा गया कि अगर एक लाख रुपये नहीं दिए तो तुमको जान से मर दिया जाएगा.
चेतन महाना ने बताया कि फोन करने वाले ने उनके नंबर पर एक बैंक का अकॉउंट नंबर भी मैसेज किया है. चेतन महाना की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में लग गयी है.
वही इस सम्बन्ध में जब कैबिनेट मंत्री सतीश महाना से बात कि गयी तो उन्होंने कहा कि इस तरह फोन काल तो लोगो के पास रोज आते हैं. ऐसे फोन काल करने वाले लोगो की जानकारी करके उनके खिलाफ पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए.
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें