2019 के लोकसभा चुनावों की तैयारियों का जोश अब सोशल मीडिया पर दिखाई देने लगा है। सपा-कांग्रेस और भाजपा से लेकर सभी पार्टियां सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और युवाओं के बीच अपनी पहुँच बना रही हैं। हालाँकि सोशल मीडिया की दुनिया से अब तक मायावती की बहुजन समाज पार्टी ने दूरी बनाई हुई है। इसके बाद भी फेसबुक से लेकर ट्विटर पर बहुजन समाज पार्टी के नाम से कई अकाउंट हैं और वे बसपा के नाम से सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल रहे है। इस पूरे मुद्दे पर बसपा प्रमुख मायावती ने सामने आकर सफाई दी है।

बसपा में हैं सिर्फ 1 प्रवक्ता :

लोकसभा चुनावों की जंग सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रही है। यहाँ पर सभी पार्टियों ने अपनी पूरी फ़ौज खड़ी कर दी है। बसपा के नाम से भी कई अकाउंट इस समय सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। इस पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने साफ कर दिया है कि बसपा का न तो कोई आधिकारिक ट्वीटर एकाउंट है और न ही कोई फेसबुक पेज है। उन्होंने कहा कि इस नाम से चलने वाले सारे एकाउंट और फेसबुक पेज फर्जी हैं। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि बसपा का एक मात्र प्रवक्ता सुधीन्द्र भदौरिया हैं और कोई बसपा में प्रवक्ता नहीं है।

अन्य किसी पर नहीं भरोसा :

बसपा सुप्रीमो मायावती ने साफ़ कहा कि यहाँ फिर से यह स्पष्ट किया जाता है कि मीडिया चैनलों में बी.एस.पी. का पक्ष रखने के लिये सिर्फ बी.एस.पी. के वरिष्ठ नेता सुधीन्द्र भदौरिया’’ ही अधिकृत हैं और उनके अलावा बी.एस.पी. ने किसी को भी अधिकृत नहीं किया है। ऐसे में अन्य कोई भी जो बसपा का पक्ष रखता है, पार्टी का उससे कोई संबंध नहीं है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें