सोशल मीडिया आज के समय में ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है जहाँ कोई भी चीज़ इधर आई और तुरंत ही वायरल भी हो जाती है। ऐसी ही एक तस्वीर हम आज आपको दिखाने जा रहे हैं जहाँ एक लड़की ने अपनी एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर डाल दी जहाँ उस तस्वीर में कुछ ऐसा नज़र आ रहा है जिसे देखने के बाद मानो भूचाल सा मच गया है। ये लड़की फिलिपिंस के;रिज़ाल हाई स्कूल में पढ़ती है।

तस्वीरें हो रही वायरल :

खबर हैं कि एक दिन दो लड़कियां वाशरूम में तस्वीर लेने जाती हैं। खूब तैयार होकर उन्होंने एक खूबसूरत तस्वीर ली भी लेकिन उस तस्वीर को गौर से देखने के बाद वो बुरी तरह से चौंक गई। इन लड़कियों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है क्योंकि ये तस्वीर खौफनाक हैं। इस तस्वीर को ज़रा zoom करके देखने पर लड़कियों के पीछे कोई बैठा नज़र आता है। सोशल मीडिया पर कुछ लोग इसे भूत बता रहे है।

school girls

सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर को जिसने भी देखा वो इसमें भूत होने की बात मान रहा है। हालाँकि कुछ लोगों का मानना है कि शायद ये तस्वीर एडिट की गयी हो। हालाँकि इस स्कूल के बारे में जो कहानी है वो तो यही कहती है कि हो ना हो तस्वीर में पीछे भूत ही है क्योंकि बताया जा रहा है कि ये कोई पहली ऐसी घटना नहीं है

school girls

इस स्कूल में इस तरह की घटना पहले भी हो चुकी है। इतना ही नहीं जब सेल्फी लेने वाली लड़कियों से भी इस पीछे बैठे इंसान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ़ कहा कि जिस वक़्त ये दोनों तस्वीर खींचने बाहर गयीं थी उस समय वहां कोई तीसरा मौजूद नहीं था।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें