कुछ नेता अपने काम की वजह से नहीं अपनी बडबोलेपन की वजह से आये दिन सुर्खियाँ बटोरते रहते हैं. बिना काम किये चर्चा पाने का ये उपाय सबसे आसान है. जैसे सहारनपुर के पूर्व MLA इमरान मसूद जो हमेशा अपने बिगड़े बोक की वजह से चर्चा में आ ही जाते हैं.  

क्या कहा कांग्रेस नेता ने?

कांग्रेसी नेता इमरान मसूद गुरुवार देर रात मुज़फ्फरनगर एक प्राइवेट प्रोग्राम में पहुँचे जहाँ उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकारों ने देश को नफरतों में धकेलने का काम किया है।

बर्दाश्त का माद्दा अब लगातार खत्म हो रहा है.  गोहत्या के नाम पर भाजपा सरकार में हत्याए हो रही हैं और उनके मंत्री व सांसद मॉब लीचिंग करने वालो को मालाए पहना कर स्वागत करते है। मसूद ने आगे कहा की गोहत्या पर बीजेपी को अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए.

गोहत्या के मामले पर इमरान मसूद का जवाब:

क्या गांय उत्तरप्रदेश, बिहार और नार्थ इंडिया में ही हमारी माता हैं? या गोआ में भी हमारी माता है? गांय एक पशु नही आस्था है और इसका सम्मान हिन्दू मुस्लिम दोनो को करना चाहिए।

राहुल जी के मोदी जी को गले लगाने के सवाल पर इमरान मसूद ने कहा की राहुल गाँधी ने नवाज शरीफ या इमरान खान को तो गले नहीं लगाया न. प्रधानमंत्री जी को इसका जवाब शालीनता से देना चाहिए था। लेकिन वह ऐसे रिएक्ट कर रहे थे, जैसे कोई सड़कछाप व्यक्ति हो। पूरा देश बीजेपी से निजात चाहता है गठबंधन आज के दौर की जरूरत है।

उन्होंने कहा घटिया लोग घटिया मानसिकता की ही बात करेंगे, क्या अखिलेश यादव को टोंटी की जरूरत है। अंत में मसूद ने कहा की अब राहुल गांधी आएंगे. मोदी जाएंगे तब ही अच्छे दिन आएंगे.

रामपुर: आजम खान की भैंस का बच्चा चोरी, थाने में मुकदमा दर्ज

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें