हॉलीवुड हो या बॉलीवुड या फिर टॉलीवुड।हर जगह अब यही नियम चलता है की जो दिखता है, वो बिकता है. यही वजह है कि इंडस्ट्री चाहे कोई भी हो हर कलाकार अपनी फिल्मों या वीडियो एल्बम का जमकर प्रचार करते है। हर कलाकार के प्रचार का तरीका भी अलग होता है. ऐसे ही एक कलाकार ने अपने एल्बम के प्रचार का अनूठा तरीका निकला. रुपेश मिश्रा नाम के इस गायक ने अपना हुनर अपने गाँव कें लोगो के बीच प्रस्तुत कर आनंदित किया और खुद भी हुए।

अनूठे ढ़ंग से किया प्रचार:

गायन के क्षेत्र में उभरता हुआ नाम रूपेश मिश्रा का है।सिद्धार्थनगर जिले में जन्मे रूपेश का एक नया वीडियो एलबम ‘नीला जोगिया’ टी-सिरीज़ ग्रुप ने लांच किया है. लांचिंग डेट पर रूपेश ने बाबा भोलेनाथ की एक भव्य शोभायात्रा निकाली साथ ही वीडियो एल्बम के गीत लोगों के बीच प्रस्तुत किये।

एल्बम भोले बाबा को किया समर्पित:

अपने नए भजन के वीडियो एलबम को उन्होंने बाबा भोलेनाथ को समर्पित किया। उन्होंने ने कहा कि बाबा का आशीर्वाद मिल जाए तो उनका गाना भी हिट हो जाएगा. अपने एल्बम के बारे में बताते हुए रुपेश मिश्रा ने कहा की उनके भजन एल्बम में नए किस्म के गाने है.

शोभायात्रा में रूपेश के भक्तिमय गीतों ने ऐसा समां बांधा कि लोग थिरकने के लिए मजबूर हो गए। इस दौरान स्थानीय कलाकारों ने भक्तिमय नृत्य प्रस्तुत किया। कलाकारों का भक्तिमय प्रस्तुति से लोग भावविभोर हो गए।

अन्य ख़बरें:

4-5 अगस्त को लखनऊ में रहेंगे गृहमंत्री,लेंगे कई कार्यक्रमों में हिस्सा

वाराणसी में बोले मंत्री राजभर ‘पूर्व सीएम अखिलेश यादव को 10 लाख का नोटिस हास्यास्पद’

नगर निगम का नया खेल: एलईडी स्ट्रिप का किराया, कीमत के तिगुने से भी ज्यादा

चंदौली: नामकरण समारोह की तैयारियों में लगे बाल मज़दूर,अधिकारी मामले से अंजान

कानपुर: वीआईपी रोड कई फुट नीचे धंसी, बैरिकेटिंग से डाइवर्ट किया गया रास्ता

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें