उत्तर प्रदेश में आज डॉक्टर की लापरवाही का एक और मामला सामने आया है. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में डॉक्टरों की लापरवाही के चलते एक महिला की जान चली गयी. महिला की मौत के बाद उसके परिजनों ने जम कर हंगामा काटा. 

डॉक्टरों की लापरवाही की वजह से गयी एक और जान:

उत्तर प्रदेश के जिला फिरोजाबाद थाना उत्तर नाक के नीचे बना रघु शांति हॉस्पिटल में एक महिला की मौत हो गयी. जिसके बाद परिजनों ने खूब हंगामा काटा. नर्सिंग होम के डॉक्टरों की लापरवाही सामने आई. वैसे तो फिरोजाबाद के सभी प्राइवेट डॉक्टरों का यही हाल है. कस्बा एका की  नीरज गुप्ता पति जितेंद्र कुमार गुप्ता, उम्र 35 वर्ष. के पित्त की थैली में पथरी थी. उसके ऑपरेशन के लिए उसे फिरोजाबाद रघु शांति हॉस्पिटल लाया गया. शुक्रवार की सुबह से वो यहीं भर्ती थी.
शाम को  6:00 बजे ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर की लापरवाही से महिला नीरज गुप्ता की मौत हो गई. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, परिवार में कोहराम मचा हुआ है. 

डॉक्टर की गिरफ़्तारी:

आनन-फानन में थाना उत्तर प्रभारी रविंद्र कुमार दुबे मय फोर्स के साथ पहुंच कर किसी तरह परिजनों को शांत कराया और डॉक्टर को पुलिस ले गई. परिजनों ने तहरीर दे दी है मुकदमा लिखकर डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
मृतक महिला नीरज गुप्ता को आनन-फानन में जिला अस्पताल के विच्छेदन ग्रह में रखवा दिया गया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है.
मृतक के पति और एक दूर के भतीजे ने डॉक्टर और अस्पताल के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है. 
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें