अक्सर जानवरो को हानि पहुंचाने से पहले लोग एक बार भी नहीं सोचते कि उनकी ख़ुशी के चक्कर में जानवरो की जान आफत में आफत में पड़ रही है। हालांकि कभी-कभी लोगों द्वारा जानवरों को हानि पहुंचाने के लिए की जाने वाली हरकतें उनके लिए ही मुसीबत बन जाती हैं। किसी गाँव में बनाये गए इस वीडियो को ही ले लीजिये, जिसमें एक व्यक्ति ने बकरे की जान लेने के हसिया उसकी गर्दन चला दिया, लेकिन उसके बाद जो हुआ उसे देखकर आप हंस-हंस कर लोट पोट हो जाएंगे।

देखिये दिल दहला देने वाला ये वीडियो….

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=OllKy_79Xoo&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

वीडियो में एक व्यक्ति बकरे को जान से मारने की कोशिश कर रहा है। व्यक्ति ने बकरे को मारने के लिये हसिया उसकी गर्दन पर चलाया, लेकिन हसिया बकरे की गर्दन पर लगकर उछल गया और बकरे की जान बच गई। उसके बाद गर्दन पर हसिया लगने से गुस्साए बकरे ने व्यक्ति की खटिया खड़ी कर दी। बकरे ने हसिया पकड़े को व्यक्ति को एक ही बार में पटक दिया। बकरे की इस हरकत से उसे मारने जा रहे व्यक्ति को एक अच्छा सबक मिल गया।

वीडियो: इसीलिए कहते हैं ट्रेन की छत पर बैठकर यात्रा न करें!

वीडियो: क्या हुआ जब बीच सड़क अचानक आ गया ‘बाघ’!

आपको बता दें कि वीडियो में एक व्यक्ति बकरे को जान से मारने की पूरी कोशिश करता है, लेकिन use कामयाबी नहीं मिलती है.

व्यक्ति ने तो उस बेचारे बेजुवां बकरे पर हसिया तक चला दिया था, लेकिन हसिया बकरे की गर्दन पर लगकर उछल गया और बकरे की जान अपने आप बच गई थी.

वहीँ बाद में  गर्दन पर हसिया लगने से गुस्साए बकरे ने व्यक्ति की खटिया खड़ी कर दी.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें