कानपुर जिलें में अभी कुछ दिन पहले दिन दहाड़ें बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया गया था. जिसके बाद आज आईजी की क्राइम ब्रांच टीम को इस मामलें में बड़ी सफलता मिली है. आईजी क्राइम ब्रांच की टीम के साथ ही नौबस्ता पुलिस की लगातार मेहनत रंग लायी और बैंक लूट में फरार चल रहे तीसरें आरोपी को भी पुलिस टीम ने आज अपनी गिरफ्त में ले लिया. बता दें कि फरार चल रहे आरोपी पर 25 नाम घोषित किया गया था.

25 हजार का ईनाम किया गया था घोषित:

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिलें में 3 अगस्त को नौबस्ता के आवास विकास हंसपुरम इलाके में दिन दहाड़े बैंक ऑफ़ बड़ोदा ग्रामीण बैंक में लाखों की लूट के मामलें में पुलिस ने फरार चल रहे तीसरे आरोपी को भी आज गिरफ्तार कर लिया है. फरार चल रहे आरोपी राजकुमार पर पुलिस अधिकारियों ने 25 हजार का ईनाम घोषित किया था.
जिसकी गिरफ्तारी के लिए आईजी की क्राइम ब्रान्च टीम के साथ ही नौबस्ता इस्पेक्टर संतोष सिंह की टीम को लगाया गया था. सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने आरोपी राजकुमार को नौबस्ता के दासू कुआं के पास से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बैंक लूट के दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

बता दें कि बीते दिन इस लूट की वारदात में शामिल 2 आरोपियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ पुलिस ने बैंक लूट के 02लाख 23हजार रु० व घटना में प्रयुक्त सामान बरामद किया था.

गौरतलब है कि राजकुमार ने अपने साथी विल्सन और मुकेश के साथ दिनदहाडे बैंक ऑफ़ बड़ोदा ग्रामीण बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने विल्सन के साथ ही मुकेश को तो गिरफ्तार कर लिया था लेकिन राजकुमार पुलिस के हाथ नही आया था. पुलिस ने गिरफ्तार किये गये राजकुमार के पास से बैंक से लूटे गये 1 लाख 20 हजार रुपये के साथ ही बाइक बरामद की है.

पहले भी 4 बैंकों की लूट में शामिल था आरोपी राजकुमार:

पुलिस की पूछताछ के दौरान ये बात सामने आयी है कि राजकुमार पहले भी 4 बैंको को निशाना बना चुका है. जिसमें झांसी, ललितपुर, उरई के साथ ही बर्रा की बैंके शामिल है. जहां पर राजकुमार ने अपने साथियों के साथ उसी तरह से वारदातो को अंजाम दिया था, जिस तरह से नौबस्ता की बैंक को निशाना बनाया था.

कानपुर: बदमाशों ने दिनदहाड़े बड़ौदा ग्रामीण बैंक लूटा,पब्लिक पर भी फेंके बम

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें