जौनपुर जिले के बदलापुर तहसील क्षेत्र के शाहपुर पेट्रोल पम्प के समीप स्थित पीली नदी में तीन साथियों के साथ स्नान करने गया युवक नदी में डूब गया। किसी तरह खुद को बचाकर बाहर निकले तीनों साथियों ने सूचना उसके परिजनों को दी। सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। आनन—फानन में वह घाट पर पहुंचे और पुलिस को बुलाया। 

क्या है पूरा मामला:

बता दे कि बदलापुर थाना क्षेत्र के ऊदपुर गेल्हवा दाऊदपुर गांव निवासी रवींद्रनाथ तिवारी का 24 वर्षीय पुत्र सत्यप्रकाश ने सुल्तानपुर जनपद में रहकर बीकॉम की पढ़ाई कर रहा था। छुट्टी में घर आया हुआ था।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]छुट्टियों में घर आये युवक की तालाब में डूबने से हुई मौत [/penci_blockquote]

शनिवार 11 बजे अपने तीन साथियों के साथ वह नदी पर स्नान करने के लिए गया हुआ था। नदी में पानी रोकने के लिए जगह—जगह बने डिवाइडर पर पानी के तेज धारा में फिसलकर सत्यप्रकाश नदी में डूबने लगा जहां तीन अन्य साथियों ने किसी तरह जान बचाकर बाहर निकले और जिसकी सूचना परिजनों को दिए।

सूचना मिलते ही परिजनों ने पुलिस को सूचित किया:

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना देते हुए नदी में रस्से के सहारे खोजबीन में जुट गए। तीन घंटे के बाद पहुंचे गोताखोरों खोज बीन में जुटे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों के साथ युवक को खोजने में जुटी हुई है।

युवक की तलाश की जा रही है मगर फिलहाल युवक का कोई पता नहीं चल पाया है.

घटना स्थल पर जुटे ढ़ेरों लोग:

सूचना पर एसडीएम रमापति बिंद, नायब तहसीलदार कृष्णराज, थानाध्यक्ष सुनील दत्त, अजय पाण्डेय, रूद्रभान पाण्डेय सहित भारी संख्या में ग्रामीण एवं पुलिस मौजूद रहे।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”जौनपुर न्यूज़ ” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें