जनपद शामली के थाना भवन में रविवार प्रात: हुई मुसलाधार बारिश के चलते सडकों पर जलभराव हो गया। underpass में एक विवाह समारोह में जा रही बारात की बस फंसने से बस में बैठे बाराती चीख-पुकार करने लगे।

शोर शराबा सुनकर आसपास के किसान मौके पर पहुंचे। लोगों ने JCB मालिक को फोन कर बुलाया और अंडरपास से JCB द्वारा बारात बस को बाहर निकाला गया।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]बारातियों से भरी बस पानी से भरे अंडरपास में फंसी[/penci_blockquote]

रेलवे लाईन के नीचे बने अंडरपास भी जलभराव से अछूते नहीं रहे। रसीद्गढ अंडरपास, खानपुर अंडरपास, यारपुर अंडरपास, भनेडा अंडरपास आदि अंडरपासो में भी जलभराव हो गया।

गांव यारपुर अंडरपास में जलभराव से गढीपुख्ता से सहारनपुर की ओर एक विवाह समारोह में जा रही बारात की बस फंस गयी। बहुत देर तक बस के फंसे रहने के बाद पानी के बीच से बाराती निकलकर मुख्य मार्ग पर पहुंचे।

जेसीबी मशीन ने बस व अन्य वाहनों को पानी में से बाहर निकाला:

सूचना पर पहुंची जेसीबी मशीन ने बस को बाहर निकाला। दिन में अंडरपास में भरे लबालब पानी में एक ट्रैक्टर, स्कूली बस, बोलेरो कार भी पूरी तरह डूब गयी जिसे भी जेसीबी ने ही बाहर निकाला।

बस में फंसे बाराती शहजाद और इकबाल का कहना है गढ़ी पुख्ता से बारात की बस सहारनपुर जाने वाली थी, लेकिन थाना भवन अंडर पास में पानी भरे होने के कारण पूरी बस अंडरपास में फंस गई और विवाह की सारी खुशी धूमिल हो गई। बड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों ने JCB बुलाकर बस को बाहर निकाला।

इनपुट: आकाश मलिक

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”शामली न्यूज़ ” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”date”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें