उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिला में एक अध्यापक को छात्रा के परिजनों ने कक्षा से खींचकर पीट दिया। आरोप है कि टीचर ने क्लास की छात्रा से छेड़छाड़ की।पिटाई की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अध्यापक को हिरासत में लिया। इस दौरान वहां लोगों का तांता लग गया। लोगों का कहना है कि अध्यापक पर पहले भी छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोप लग चुके हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में जांच के बाद आगे की कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, घटना मिल एरिया थाना क्षेत्र के पूर्व माध्यमिक विद्यालय प्रेमराजपुर की है। यहां विद्यालय में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब स्कूल में पढ़ा रहे एक अध्यापक पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए छात्रा के परिजन व ग्रामीणों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी। लोग अध्यापक को कक्षा से खींचते हुए बाहर लाए और जमकर पिटाई कर दी। परिजनों का कहना है कि कक्षा छह की एक छात्रा कई दिनों से स्कूल नहीं जा रही थी। जब परिजनों ने दबाव डालकर उससे स्कूल न जाने का कारण पूछा तो उसने स्कूल में पढ़ा रहे अध्यापक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया।

यह सुनते ही परिजनों के होश उड़ गए। वह तुरंत स्कूल पहुंचे और अध्यापक को क्लास से खींचकर बाहर ले आए और उसकी पिटाई कर उसके कपड़े फाड़ दिए। मामले को बढ़ता देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद परिजनों के आरोप पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अध्यापक को अपनी गिरफ्त मे ले कर जांच शुरू कर दी है। वही इस पूरे मामले में पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News in Hindi” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें