समाजवादी पार्टी से निष्कासित किये जाने के बाद से राज्य सभा सांसद अमर सिंह ने अखिलेश यादव और अन्य नेताओं पर हमला बोला हुआ है। इसके साथ ही वे शिवपाल यादव की तारीफ करते हुए कहते हैं कि उनके सपा से अलग होने से पार्टी का नुकसान होना निश्चित है। अमर सिंह की तारीफ़ बीते दिनों पीएम मोदी ने खुद सार्वजनिक मंच से की थी जिसके बाद से वे अखिलेश यादव और अन्य विपक्षी नेताओं पर हमलावर बने रहते हैं। इसी क्रम में उन्होंने एक बार फिर सपा पर हमला करते हुए अखिलेश यादव की तुलना एक ठग से कर दी है।

आक्रामक हुए अमर सिंह :

जौनपुर के टीडी कॉलेज पहुंचे राज्यसभा सांसद अमर सिंह एक बार फिर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला बोला है। उन्होंने एक गीत गाते हुए कहा, ‘रामचंद्र कह गए सिया से ऐसा कलियुग आएगा, बेटा अखिलेश राज करेगा, बूढ़ा मुलायम जंगल जाएगा’। उन्होंने इसके आगे कहा कि अखिलेश का स्वभाव डंक मारना है।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश का स्वभाव ही डंक मारना है[/penci_blockquote]

अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव को दाखिला दिलाने आस्ट्रेलिया मैं लेकर गया। उनको मैंने ही पहली बार कन्नौज से टिकट दिलाया, सपा का अध्यक्ष बनवाया। अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश का स्वभाव ही डंक मारना है और हमारा स्वभाव सबके साथ स्नेहिल संबंध रखने का है। इसके आगे वे बोले कि ऐसा कोई सगा नहीं जिसको अखिलेश ने ठगा नहीं।

रामगोपाल को बताया खलनायक :

राज्य सभा सांसद अमर सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अखिलेश यादव मुलायम सिंह यादव को टिकट दें या न दें लेकिन उनका आदर और सम्मान करें। उन्होंने कहा कि पिता का अपमान करने वालों का जनता के बीच में कोई स्थान नहीं है। साथ ही वे बोले कि जब तक इस पार्टी में रामगोपाल जैसे खलनायक रहेंगे, तब तक यह विध्वंस और विघटन जारी रहेगा। सपा पर उन्होंने तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप भी लगाया है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें