उत्तर प्रदेश सरकार में आने के बाद भाजपा ने दावा किया था कि प्रदेश में सड़कें गढ्ढा मुक्त होगी और सफाई-स्वच्छता पर ध्यान दिया जाएगा लेकिन सिर्फ साल भर के बाद अपना ही किया वादा लगता है भाजपा सरकार भूल गयी है। सरकार के इन्हीं दावों की सत्यता की जांच के लिए UttarPradesh.Org की टीम आज उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ के लिसाड़ी गेट स्थित समर गार्डन के वार्ड नंबर 75 में सड़कों का जायजा लिया जहाँ की स्थिति काफी बदतर दिखाई दी। इस दौरान स्थानीय लोगों ने आगामी चुनाव में बहिष्कार का भी ऐलान कर दिया।

टीम ORG ने किया रियलटी चेक :

राज्य सरकार के गड्ढा मुक्त सड़क के दावों की जांच के लिए जब हमारे संवाददाता सादिक खान ने मेरठ के वार्ड नंबर 75 का दौरा किया तो वहां की स्थिति काफी भयानक दिखाई दी। मेरठ का ये इलाका पूरी तरह से मुस्लिम आबादी वाला क्षेत्र है जहां के मुख्य रोड से गुजरने के लिए जनता को हर दिन हादसों का शिकार होना पड़ता है लेकिन उसके बावजूद भी अधिकारी व स्थानीय नेता इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। सड़कों की हालत ऐसी है कि उसकी वजह से आये दिन हादसे होते रहते हैं लेकिन फिर भी शासन और प्रशासन इन सड़कों की सुध नहीं ले रहा है।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=zkIUjDBLGu8&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

मुख्यमंत्री पोर्टल पर की शिकायत :

स्थानीय लोगों की मानें तो उन्होंने मुख्यमंत्री के जन सूचना पोर्टल पर 4 महीने पहले शिकायत की थी उसके बावजूद भी कोई हल नहीं निकला है। लोगों ने बताया कि स्कूली बच्चे भी इसी रोड से होकर गुजरते हैं। आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि इस इलाके की हालत क्या है। साथ ही यहां की जनता ने 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में का बहिष्कार करते हुए किसी को भी वोट ना देने की बात कही है। अब देखना यह होगा कि आखिर यहां की हालत में कब तक सुधार हो पाएगा।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें