उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जिसमें एक 45 वर्षीय अधेड़ को उस वक्त हॉकी व लात-घुसो से हमला कर मरणासन्न कर दिया गया जब व्यक्ति सुबह का अखबार बहुत ही निश्चिंत होकर पढ़ रहा था.

गांव से चंद कदमों की दूरी पर स्थित स्कूल में अखबार पढ़ते वक्त व्यक्ति पर जानलेवा हमला हो गया. स्कॉर्पियो सवार लगभग दर्जनभर अज्ञात बदमाश अधेड़ को पीट-पीटकर मरणासन्न अवस्था में छोड़कर मौके से फरार हो गए ।

सपा के ब्लॉक प्रमुख पर लगा आरोप:

हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र के चौबीसी गांव में अज्ञात लगभग दर्जनभर स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने 45 वर्षीय अधेड़ को हांकी व डंडों से जमकर पीटा।

वहीं परिवार वालों ने सपा के ब्लॉक प्रमुख पर गुड़े भेजकर पिटवाने का आरोप लगा रहे है।

बता दें कि पिचूरी मजरे चौबीसी गांव निवासी गोविन्द सिंह ( 45 ) को पीट पीटकर मरणासन्न कर दिया. गम्भीर रूप से घायल व्यक्ति को परिजनों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हैदरगढ़ में भर्ती कराया, जहां से घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया ।

स्कूल में अखबार पढ़ते वक्त हुआ हमला:

पीड़ित गोविन्द सिंह चौबीसी गांव में स्थित बेनी माधव बांके लाल स्मारक विद्यालय के अन्दर अखबार पढ़ रहे थे।

तभी एक स्कार्पियो से लगभग दर्जन भर बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया और पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया.

जिसके बाद बदमाश अधेड़ को मरा समझकर छोड़कर चले गए.

हफ्ते भर पहले ही दबंगों ने पीटा था एक अन्य बुजुर्ग को:

बता दें कि एक हफ्ते के अंदर कोतवाली हैदरगढ़ क्षेत्र की यह दूसरी घटना है. पुलिस इन घटनाओं पर लगाम नहीं लगा पा रही है.

अभी हाल ही में इसी गांव के निवासी एक बुजुर्ग को दबंगों ने लाठी डंडों के साथ जमकर पिटाई की थी. शिकायत के बाद पुलिस ने खानापूर्ति कर मामले को रफा-दफा कर दिया. जिसके परिणाम स्वरूप आज यह दूसरी घटना घटी है ।

पुलिस बनीं अनजान:

वहीं जब इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस से ली गई तो उन्होंने बताया कि हम तो अभी क्षेत्र में है. अगर घटना हुई है तो FIR दर्ज की जाएगी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें