शिवपाल यादव के सेक्युलर मोर्चे में एक के बाद एक नेताओं के शामिल होने का सिलसिला शुरू हो चुका है। समाजवादी पार्टी सहित भाजपा, कांग्रेस और बसपा सभी दलों से का कई बड़े नेताओं ने अब तक समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का दामन थामा है। हालाँकि अब तक सबसे ज्यादा नुकसान शिवपाल यादव ने समाजवादी पार्टी को पहुंचाया है जिसके कई बड़े नेता अब तक सेक्युलर मोर्चे में शामिल हो चुके हैं। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के एक विधायक भी सेक्युलर मोर्चे के संपर्क में बताये जा रहे हैं और उनके पुत्र को सेक्युलर मोर्चे से चुनाव लड़ाने की चर्चाएँ हैं।

शिवपाल के संपर्क में है सपा विधायक :

समाजवादी पार्टी के ये विधायक मुलायम सिंह यादव के रिश्तेदार लगते हैं और रामगोपाल यादव के बेहद करीबी माने जाते थे लेकिन पिछले कुछ महीनों ने इनके द्वारा रामगोपाल का विरोध किया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार, फिरोजाबाद में होने जा रहे शिवपाल यादव के रोड शो में इन सपा विधायक का परदे के पीछे से काफी बड़ा हाथ था। बताया जा रहा है कि शिवपाल यादव द्वारा हाल ही में जो पार्टी के जिलाध्यक्ष और महानगर अध्यक्षों की सूची जारी की गई, उसमें सपा के इन विधायक की सिफारिश भी जमकर चली है।

पुत्र लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव :

सूत्रों के अनुसार, इन सपा विधायक के पुत्र को फिरोजाबाद से चुनाव मैदान में उतारने की तैयारी चल रही है। फिरोजाबाद जिले को लेकर सपा प्रत्याशी के नाम का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन कहा जा रहा है कि मुलायम सिंह यादव यदि मैनपुरी से चुनाव लड़ते हैं तो शिवपाल यादव फिरोजाबाद से चुनाव मैदान में होंगे। यदि किसी कारण मुलायम चुनाव नहीं लड़ते हैं तो शिवपाल यादव मैनपुरी से और विधायक पुत्र का फिरोजाबाद से लड़ सकते हैं। विधायक पुत्र से बात करने पर उन्होंने कहा कि वे शिवपाल यादव से संपर्क में हैं और नवंबर में बड़ी घोषणा करेंगे।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें