कन्नौज जनपद में हो रही लूट की घटनाओं से परेशान पुलिस ने खुलासा करते हुए दो शातिर बदमाशों को जेल भेज दिया है । लूट की घटना को अंजाम देने की नियत से खड़े बदमाशों की मिली सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर लूट करने वाले दो शातिर बदमाशों को नहर पुल पर धर दबोचा। बदमाशों द्वारा लूटे गए जेवरात व मोबाइल और एक तमंचा पुलिस ने बरामद किया है ।

तमंचे की नोक पर करते हैं लूट:

कन्नौज में लूट जैसी तमाम घटनाओं को अंजाम दे चुके अंतर जनपदीय बाइक सवार लुटेरों का आतंक इस कदर है कि राह चलते तमंचे की नोक पर लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते है ।

यह शातिर लुटेरे अक्सर जनपद के बार्डर सीमा पर बारदात को अंजाम देते है । लूट की नियत से खड़े दो शातिर बदमाशों को पुलिस ने थाना ठठिया के अद्दपुरवा गाँव नहर पुल पर सर्विलांस प्रभारी शैलेंद्र सिंह इंस्पेक्टर अमरपाल सिंह ने बदमाश शुभम कुमार पुत्र ओमप्रकाश देवमनपुर मल्लावा जनपद हरदोई, चंदन कुमार पुत्र प्रवेश कुमार नगला नट कायमगंज जनपद फर्रुखाबाद को घर दबोच इनके पास लूटे सोने के कान के टाप्स हाथ की सोने की अंगूठी मोबाइल और एक तमंचा बरामद किया ।

पुलिस ने किया खुलासा:

पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने  खुलासा करते हुए बताया बताया कि यह शातिर बदमाश है जो अलग अलग जनपदों में लूट करते है और लूट को अंजाम देकर गैर जनपद में भाग जाते है उससे पहले दो जनपदो की सीमा पर अपने असलहों को जमीन पर छिपा देते थे ।

जिनके खिलाफ कानपुर हरदोई लखनऊ कन्नौज में कई मुकदमे दर्ज है । लूट करने बाले दोनों शातिर बदमाशो को जेल भेजा जा रहा है ।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें