उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज कन्नौज आने वाले हैं. सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश के साथ कन्नौज से सांसद पत्नी डिंपल यादव भी जिले में एक कार्यक्रम में शामिल होने आने वाली हैं. बता दें कि इस दौरान अखिलेश और डिंपल यादव जिले में भदौरिया नेचुरल गैस प्रोडक्टस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का शिलान्यास करेंगे.

भदौरिया नेचुरल गैस प्रोडक्टस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का करेंगे शिलान्यास:

भले ही सरकार भाजपा की हो लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कन्नौज की जनता के रोजगार को बढ़ाने के लिए आज भी कुछ न कुछ काम करते ही रहते है।

अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल यादव के साथ आज जनपद कन्नौज के कोतवाली तिर्वा ग्राम फगुआ नथापुरवा में भदौरिया नेचुरल गैस प्रोडक्टस प्रo लिo कंपनी का शिलान्यास करने आ रहे।

जिसकी तैयारियाँ जारी हैं. पुलिस प्रशासन ने पूर्व मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने से पहले कार्यक्रम स्थल का जायज़ा लिया।

अखिलेश और डिंपल यादव आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे मार्ग से कन्नौज के तिर्वा फगुआ नथापुरवा गाँव में तकरीबन 11 बजे तक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचेगें। उनके आगमन पर कार्यक्रम में भारी भीड़ होने को लेकर पुलिस प्रशासन सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चौकन्ना हो गया है।

प्रशासन ने लिया कार्यक्रम स्थल का जायजा:

शिलान्यास के इस कार्यक्रम में ज्यादा तादाद में पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ हो सकती है। कार्यक्रम स्थल की देखरेख कर रहे सदर विधायक अनिल दोहरे ने बताया कि आज अखिलेश यादव और कन्नौज से सांसद डिम्पल यादव भदौरिया नेचुरल गैस प्रोडेक्ट प्रo लिo कंपनी का शिलान्यास करेगे.

इस प्रोजेक्ट से गाँव में रहने वाले गरीब मजदूरों को रोजगार मिलेगा. आम नागरिकों को काम मिलेगा. मालिक रनजीत भदौरिया को बहुत बहुत बधाई, जिन्होंने नेचुरल गैस प्रोडक्टस का प्रोजेक्ट डाला है ।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”उत्तर प्रदेश की खबरें ” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”date”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें