उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में दुबहड़ थाना क्षेत्र के पीपरा गांव से बीते कई दिनों से गायब गोरख यादव का सिर कटा शव मिला है. जिले के बासडीहरोड थाना क्षेत्र उधोदवनी – बिंद के छपरा मार्ग स्थित पटखौली गांव के समीप कुएं से पुलिस ने गोरख का शव बरामद किया. वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक श्रीपर्णा गांगुली ने मामले की गंभीरता से जांच करने के निर्देश दिए हैं.

क्या है मामला:

बता दें कि बलिया जिले के दुबहड़ थाना क्षेत्र के रहने वाला गोरख यादव बीते कई दिनों से गायब था। जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की. वहीं कई लोगों पर आरोप भी लगाया. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर कई लोगो के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी।

शनिवार की सुबह चरवाह खेतों मे काम कर रहे थे। इसी बीच कुएं में बदबू आ रही थी। चरवाहों ने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी।

कुएं में छुपाया गया था शव:

सूचना पर पहुंची पुलिस ने कुएं में घंटों पानी भरकर शव को बाहर निकाला। प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि शव को प्लास्टिक के अंदर भरकर नमक डाल दिया गया था।

लोगो का मानना है कि थाना क्षेत्र में बढ़ रहे अपराध पर पुलिस लगाम लगाने में असफल है। मामले मे एसपी ने बताई कि घटना में असली अपराधी को पकड़ा जाएगा।

कहा कि पुलिस की गोपनीयता भंग करने वाले पुलिस कर्मियों के उपर भी करवाई की जाएगी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस अधीक्षक श्रीपर्णा गांगुली ने पहुंच कर मामले की गंभीरता से जांच करने का निर्देश दिया है। कहा कि असली अपराधी को पकड़ा जाएगा।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें