समाजवादी पार्टी से अलग होकर सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव ने सपा की जड़ों को काटना शुरू कर दिया है। एक के बाद एक लगातार वे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और महासचिव राम गोपाल यादव को झटके दे रहे हैं। पहले उन्होंने फिरोजाबाद में एक बड़ा रोड शो किया और अपनी ताकत का अहसास सपा नेताओं को कराया। शिवपाल का दावा है कि उनके इस रोड शो में हजारों में गाड़ियां शामिल हुई थी। इसके बाद अब उन्होंने फिरोजाबाद में सपा को बड़ा झटका दिया है।

हजारों समर्थकों के साथ ज्वाइन किया सेक्युलर मोर्चा :

फिरोजाबाद में समाजवादी पार्टी के खिलाफ बगावत बढ़ती ही जा रही है। टूंडला से जिला पंचायत सदस्य थाना पचोखरा निवासी बृजेश उपाध्याय ने सैफई में सेक्युलर मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के समक्ष अपने हजारों साथियों के साथ पार्टी का झंडा थाम लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे नेता जी के अनुयाई रहे हैं और उन्होंने नेताजी के उद्देश्य को पूरा करने के लिए जीवन भर समाजवादी पार्टी में काम किया मगर आज क्षेत्र के सांसद और उनके गुर्गों की नीतियों और कारनामों की वजह से फिरोजाबाद की जनता में त्राहि-त्राहि मच गई है।

उन्होंने कहा जो लोग सच्चे समाजवादी उसे उन्हें जमीन से लगाने का काम किया है। इन लोगों ने पहले अजीम भाई को पार्टी से निकाला फिर विधायक सिरसागंज के सुपुत्र विजय प्रताप और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष को अविश्वास प्रस्ताव पास कराकर अध्यक्ष की कुर्सी से हटाया फिर अपनी साजिश में सफल ना हो पाने से नाराज प्रोफेसर ने उन्हें भी पार्टी से बर्खास्त कर दिया।

सांसद का नहीं है कोई वजूद :

सपा छोड़ने वाले नेता ने कहा कि क्षेत्र में सांसद का कोई वजूद नहीं रह गया है। उन्हें सिर्फ समाजवादी पार्टी के नाम पर वोट मिला था। फिरोजाबाद की जनता एक बार हर किसी को मौका देती है। इस बार फिरोजाबाद से सांसद सेक्युलर मोर्चा का प्रत्याशी होगा। उन्होंने कहा कि यह फिरोजाबाद की जनता का दुर्भाग्य ही है जो यहां के सांसद ने अपने जिले का एक भी मुद्दा लोकसभा में नहीं उठा पाया और महीने में सिर्फ एक दिन वह जिले में आते थे। शाम 4:00 बजे ही वापस दिल्ली को लौट जाते थे। जनता ने कैसे यह 5 साल काटे हैं, उसका जनता आने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव में अच्छे यादव को जरूर देगी।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें