राजधानी लखनऊ में तैनात सुरक्षा गार्डों की गुंडई थमने का नाम नहीं ले रही है। पिछले दिनों केजीएमयू में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने एक युवक को गिरा-गिराकर लाठी-डंडों, लात-घूसों और बेल्ट से जमकर पीटा था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस मामले को लोग अभी सही से भूल भी नहीं पाए थे कि महानगर थाना क्षेत्र स्थित शालीमार गैलेंट अपार्टमेंट में सुरक्षा गार्डों की दबंगई सीसीटीवी में कैद हो गई। गार्डों ने एक व्यक्ति को डंडो से बेरहमी से पीटा।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबर में दावा है कि ये घटना महानगर थाना क्षेत्र के डंडइया मार्केट स्थित शालीमार गैलेंट अपार्टमेंट की है। यहां एक कार (UP 32 CY 1353) से एक व्यक्ति रात के 23:02:45 बजे सुरक्षाकर्मियों के पास पहुँचती है। कार से पीली टी-शर्ट और हाफ पेंट पहनकर एक व्यक्ति जैसे ही उतरता है। वैसे ही 23:03:05 बजे सुरक्षागार्ड युवक को डंडों से पीटने लगते हैं। सुरक्षाकर्मी युवक को बेरहमी से सुरक्षा गार्ड रूम के पीछे ले जाकर भी पीटते हैं। लेकिन ये घटना सीसीटीवी में कैद नहीं हो सकी।

इसके बाद युवक फिर सुरक्षाकर्मियों के पास आकर मारपीट करता दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि गार्डों ने जिस व्यक्ति की पिटाई की है वो फ्लैट नंबर 101 में रहने वाला दयाकिशन है। गार्डों की पिटाई से पीड़ित बुरी तरह से चोटिल हुआ है। बताया ये भी जा रहा है कि पीड़ित ने महानगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। सीसीटीवी फुटेज की रिकार्डिंग के मुताबिक, घटना 7 दिसंबर 2011 की बताई जा रही है। फिलहाल गार्डों ने उसे क्यों पीटा ये पुलिस की जाँच का विषय है। अगर बात सीसीटीवी रिकार्डिंग की मानी जाये तो शायद सात साल पहले इस अपार्टमेंट का निर्माण ही चल रहा था।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=vwNL5yCgon4&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/10/Security-Guards-Beaten-Man-Shalimar-Gallant-Watch-CCTV-Footage-Video.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें