उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक विवाहित महिला की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. परिजनों ने पुलिस पर मृतक महिला के आरोपियों को छोड़ने का आरोप लगाया है. 

बागपत जिले के कोतवाली परिसर में एक विवाहिता की मौत के बाद पुलिसिया कार्रवाई से नाराज़ लोगो ने पुलिस पर आरोपियों को छोड़े जाने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया.

क्या है मामला: 

दरअसल मामला कोतवाली बागपत क्षेत्र के ईदगाह मोहल्ले का है, जहां एक विवाहिता शबाना का शव उसी के कमरे में फाँसी के फंदे पर लटका मिला.

जिसकी सूचना पुलिस और परिजनों को दी गई. जिसके बाद परिजन मौके पर पहुँचे और मृतका के ससुर और पति पर दहेज़ के कारण हत्या करने का आरोप लगाते हुए दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया. लेकिन परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उनकी नही सुनी और दोनों आरोपियों को छोड़ दिया.

परिजनों ने लगाया ससुराली जनों पर हत्या का आरोप:

इसी बात से नाराज़ परिजनों ने कोतवाली में हंगामा किया. इस दौरन पुलिस से परिजनों की नोक झोंक भी हुईं.

वहीं पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है. इस बारे में पुलिस के आला अधिकारी आरोपियों को छोड़े जाने की बात की जानकारी ना होने से इनकार कर रहे हैं.

बता दें मेरठ के खिवाई गाँव में रहने वाली शबाना की शादी ढेर साल पहले सरताज नाम के व्यक्ति से हुआ था. महिला के परिजनों का आरोप है कि ससुराल वाले शबाना पर दहेज़ का दबाव बनाते थे और ना मानने पर उसकी पिटाई की जाती थी.

आरोपियों को छोड़ने को लेकर पुलिस से की नोक झोंक:

इसी बात को लेकर बीती देर रात भी शबाना के साथ विवाद हुआ था और जब दहेज की मांग नही मानी तो आज उसके पति सास ससुर ने मिलकर उसकी हत्या कर दी और शव को फाँसी के फंदे पर लटका दिया.

परिजनों ने बताया कि बेटी की मौत की सूचना के बाद जहाँ उन्होंने मौके पर पहुँच कर ससुराली जनों को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया, वहीं पुलिस वालों ने हमारी एक न सुनी और आरोपियों को छोड़ दिया. इसी के चलते उनमें नाराज़गी है.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें