यूपी के बुलंदशहर से एक बार फिर रिश्तों के क़त्ल हो जाने की ख़बर सामने आई है, यहां एक कलयुगी बेटे ने अपने बाप की गला दबाकर सिर्फ इसलिए बेरहमी से हत्या कर दी, क्योंकि आरोपी बेटे ने मृतक बाप के साथ जो पैसा मकान बनवाने के दौरान लगाया था उसे वापस करने में मृतक बाप असमर्थता जता रहा था।

क्या है मामला: 

ये रोते बिलखते परिजन उस मृतक वृद्ध के हैं, जिसे किसी और ने नहीं, बल्कि उस कलयुगी बेटे ने मौत के घाट उतारा है, जिसे मृतक ने अपने बुढ़ापे सहारा समझकर पाला था।

मृतक बाप ने कभी नहीं सोचा होगा कि उसका कलेजे का टुकड़ा एक दिन इतना बेरहम हो जाएगा कि अपने ही बाप की गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर देगा। बुलंदशहर नगर कोतवाली क्षेत्र के देवीपुरा कॉलोनी के विनय सिंह को उन्ही के कलयुगी बेटे ने सिर्फ इसलिए गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि विनय सिंह ने कुछ दिन पहले अपने बच्चों के लिए जो आशियाना बनाया था.

उसमें कुछ पैसा उनके छोटे बेटे ने भी लगाया था,  उस वक्त विनय सिंह को इस बात का शायद ज़रा इल्म ना होगा, कि बच्चों के लिए जो आशियाना बना कर खड़ा कर रहे हैं वो मकान, विनय सिंह की मौत का कारण बनेगा.

बेटा पिता के साथ नहीं चाहता था रहना: 

दरसल प्रिंटिंग प्रेस चलाने वाला विनय सिंह का आरोपी छोटा बेटा अब विनय सिंह के साथ नहीं रहना चाहता था और इसलिए आरोपी ने मकान बनाते वक्त जो पैसा पिता को दिया था, अब वो मृतक पिता से लगातार मकान में लगाए गए पैसे की मांग कर रहा था.

मृतक विनय सिंह की पत्नी की माने तो आरोपी बेटा प्रेस से जब दोपहर घर आया तो एक बार फिर पैसे की मांग को लेकर बाप बेटे में विवाद हो गया, घटना के वक्त घर के लोग घर से बाहर थे, और इसी दौरान आरोपी बेटे ने पिता का गला दबादकर उनकी बेरहमी से हत्या करदी, वहीं घटना को अंजाम देकर आरोपी बेटा फरार हो गया।

पुलिस ने बताया:

वहीं मौके पर पहुँची बुलंदशहर नगर पुलिस ने मृतक के शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि बुलंदशहर पुलिस के आला अधिकारियों का दावा है कि अभी तक मृतक के परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है,पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

हालांकि पुलिस अधिकारियों ने पूरे प्रकरण की गहनता से जांच शुरू करदी है, लेकिन ये पहली बार नहीं जब किसी भी मामूली विवाद के बाद इस तरह रिश्तों का क़त्ल हुआ हो।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें