2019 का लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही राम मंदिर को लेकर बयानबाजी का माहौल फिर से गर्म हो गया है। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर विभिन्न नेताओं की ओर से तरह-तरह के बयान आ रहे हैं। अब इस मुद्दे पर उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े सियासी कुनबे यानी मुलायम परिवार की छोटी बहू अपर्णा यादव ने भी राम मंदिर को लेकर अपनी राय रखी है। राम मंदिर निर्माण पर बीजेपी के स्टैंड से इत्तेफाक रखने वाली अपर्णा यादव ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए। अपर्णा यादव के इस बयान पर शिवपाल से पूछा गया तो उन्होंने बड़ा हैरान कर देने वाला जवाब दिया।

अपर्णा यादव के बयान पर बोले शिवपाल :

फैजाबाद पहुंचे प्रगतिशील सपा के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि नेताजी के इजाजत से ही समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाया है। नेताजी का आशीर्वाद हमेशा रहा है और आगे भी रहेगा। मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव के राम मंदिर बयान के मामले पर शिवपाल ने कहा कि यह उनका व्यक्तिगत बयान है, हम लोगों की तरफ से कोई ऐसा बयान नहीं दिया गया है। शिवपाल यादव ने कहा कि समान विचारधारा वाली दलों से ही लोकसभा चुनाव में गठबंधन किया जाएगा जिसमें वामन मेश्राम की पार्टी व बहुजन संघर्ष मोर्चा भी शामिल है।

मुलायम की बहू ने दिया था बयान :

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के छोटे पुत्र प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव ने कहा कि मुझे सुप्रीम कोर्ट पर विश्वास है। मेरा मानना है कि अयोध्या में राममंदिर बनाया जाना चाहिए। बता दें कि अपर्णा का राम मंदिर पर रुख उनकी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से बिलकुल अलग है। बीते दिनों राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के स्थापना दिवस के कार्यक्रम में अपर्णा यादव चाचा शिवपाल यादव के साथ नजर आई थीं।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें