आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों में समाजवादी पार्टी लगी हुई है। सपा के तमाम नेता कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उन्हें चुनावी मंत्र दे रहे हैं। इसी क्रम में यूपी के प्रयागराज जिले में के कार्यक्रम के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव पहुंचे। यहाँ पर उन्होंने पार्टी नेताओं से मुलाकात की और लाउदर रोड स्थित एक नेत्रालय का उद्घाटन किया। इस दौरान लोगो को हैरानी तब हुई जब भाजपा सांसद रामगोपाल यादव से मिलने पहुंचे।

सपा नेताओं से मिले रामगोपाल :

समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद और प्रमुख महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा कि सरकार बनाने के लिए ही भाजपा राम मंदिर बनाने की बात कर रही है। जबकि मंदिर का निर्माण संविधान के दायरे में ही हो सकता है। कोई भी पार्टी संविधान के बाहर जाकर मंदिर का निर्माण नहीं करवा सकती है।

इस दौरान सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के अखिलेश या शिवपाल यादव के साथ खड़े होने के सवाल पर उन्होंने चुप्पी साध ली। साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को 2019 के चुनाव के लिए कमर कसने के लिए कहा और मतदाता सूची में अधिक से अधिक लोगों का नाम जुड़वाने पर जोर दिया।

भाजपा सांसद की रामगोपाल से मुलाकात :

जिले के लाउदर रोड स्थित नेत्रालय के उद्घाटन समारोह के दौरान भाजपा सांसद श्यामा चरण गुप्ता ने प्रोफेसर रामगोपाल यादव से मुलाकात की। भाजपा सांसद की रामगोपाल यादव से मुलाकात के राजनीतिक पहलुओं को तलाशा जा रहा है। हालांकि इस मुलाकात पर भाजपा सांसद का कहना है कि नेत्रालय के मालिक ने उन्हें कार्यक्रम में आने के लिए आमंत्रित किया था। इसलिए वह समारोह में शामिल होने आए थे।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें