बीजेपी के तमाम नेता अपनी ही सरकार से काफी नाराज नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ बीजेपी के कद्दावर नेता डा. लक्ष्मीकांत वाजपेई की अपनी ही सरकार में कोई सुनवाई नहीं  हो रही वहीं दूसरी ओर अब उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर योगी सरकार से नाराज नजर आ रहे हैं। बता दें राजभर योगी सरकार द्वारा इलाहाबाद का नाम प्रयागराज और फैजाबाद का नाम अयोध्या करने से काफी नाराज हैं।

इसी पूरे मामले को लेकर मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी पर निशाना साधा है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये बीजेपी का नाटक है। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी असल मुद्दों से भटकाने के लिए ये सब कर रही है।

उन्होंने इस बहाने बीजेपी में मौजूद तमाम मुस्लिम नेताओं का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि शाहनवाज हुसैन बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं, मुख्तार अब्बास नकवी केंद्रीय मंत्री हैं और यूपी सरकार में मोहसिन रजा मंत्री हैं। बीजेपी के यह तीन मुस्लिम चेहरे हैं, बीजेपी को तत्काल प्रभाव से इनके नाम पहले बदलने चाहिए।

यूपी में बीजेपी के सहयोगी राजभर ने कहा कि जब भी पिछड़े और शोषित वर्ग अपने अधिकार मांगने के लिए आवाज उठाते हैं, तो उनका ध्यान भटकाने के लिए यह सब किया जाता है।

बता दें कि दिवाली के मौके पर अयोध्या में आयोजित दीपोत्सव के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने फैजाबाद जिले का नाम बदलकर अयोध्या करने की घोषणा की थी। फैजाबाद के नाम बदलने के साथ ही उन्होंने अयोध्या में श्री राम के नाम पर एयरपोर्ट और राजा दशरथ के नाम पर मेडिकल कॉलेज बनवाने की भी बात कही थी। इससे पहले योगी सरकार ने इलाहाबाद शहर का नाम बदलकर उसे प्रयागराज कर दिया था।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”यह भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”6″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें