झाँसी आगामी 25 नवंबर से झाँसी के लक्षमी व्यायाम शाला में श्री राम कथा का आयोजन किया जा रहा जिसमे व्रन्दावन धाम से कथा व्यास साध्वी डॉ विश्वेशरी देवी द्वारा कथा वाचन किया जाएगा।जिसने मेधावी छात्र-छात्राओं का सम्मान भी किया जाएगा।जिसमे मुख्य अतिथि डीआईजी झाँसी अध्यक्ष वरिष्ठ मण्डल वरीजय प्रबन्धक विशिष्ठ अतिथि नगर आयुक्त प्रताप सिंह भदौरिया रहेंगे।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]श्रीराम कथा करवाएंगे लेकिन बजट नही बताएंगे-संजीव बुधौलिया[/penci_blockquote]

जो भी होगा भगवान की मर्जी से होगा

बीते दिनों झाँसी में नगर निगम द्वारा नई तहसील के समीप तोड़े गए हनुमान मंदिर पर प्रतिक्रिया देते हुए संजीव बुधौलिया ने बताया कि जो मंदिर नगर निगम द्वारा तोड़ा गया वो भगवान की ही मर्जी थी जो हुआ उन्ही की कृपा से हुआ और हमारा कार्यक्रम भी उन्ही की कृपा से होगा।

जिस कार्यक्रम में नगर आयुक्त जाएंगे विहिप कार्यकर्ता करेंगे विरोध -पंकज गुप्ता

विगत दिनों झाँसी के नई तहसील स्थित तोड़े गए मंदिर के विरोध में विश्व हिंदु परिषद के जिलाध्यक्ष पंकज गुप्ता ने पत्रकार वार्ता के माध्यम से बताया था कि जिस भी कार्यक्रम में नगर आयुक्त प्रताप सिंह भदौरिया जाएगे हम उस कार्यक्रम में जाकर नगर आयुक्त का विरोध करेंगे। जिस पर सवाल के माध्यम से संजीव बुधौलिया से पूछा गया कि जब नगर आयुक्त आपके विशिष्ठ अथिति होंगे और अगर विहिप कार्यकर्ताओ द्वारा विरोध किया जाएगा अगर इन सब के चलते किसी जन मानस को कोई हानि पहुँची तो उसकी जिम्मेदारी किसकी होगी जिस पर संजीव बुधौलिया ने बताया वैसे हमारे कार्यक्रम में ऐसा कोई विरोध नही होगा फिर भी यदि कोई अप्रिय घटना हुई तो वो भी भगवान की कृपा से होगी।
कार्यक्रम का पूरा बजट पूछने पर संजीव बुधौलिया ने कुछ भी कहे बिना चुप्पी साधी।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Uttar Pradesh News” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”date”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें